Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पंजाब पुलिस की कार्यशैली से घबराई ग्रामीणों की भीड़ ने स्थानीय पुलिस का लिया सहायता : बरदह

मार्टीनगंज आज़मगढ़ : पंजाब पुलिस ने आज़मगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के महुजा बाजार में पहुंची बाजार वासियों ग्रामीणों का कहना है की दूकान का ताला तोड़कर सामान निकलने की कोशिश
ग्रामीणों ने किया बिरोध स्थानीय पुलिस को दी सूचना
आज़मगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के महुजा मोड़ पर अमित कुमार की एस के एग्रीकल्चर नाम की दूकान फरवरी 2021 मे खुली है पहले वह लुधियाना में गगन हारवेस्टर नाम की दूकान मे काम करता था । गगन पुरी पुत्र राजेश पुरी निवासी न्यू अमन नगर लुधियाना पंजाब का आरोप है कि अमित मेरी दूकान से पहले ढाई से तीन लाख₹ की चोरी की फिर 12लाख का चोरी का आरोप लगाया है ।
जबकि अमित कुमार पुत्र रामाशंकर गुप्ता निवासी ग्राम बड़ा गांव थाना शाहगंज कोतवाली जिला जौनपुर का कहना है कि मै राजेश पुरी की दूकान पर 16 वर्षों से काम कर रहा था जब मै छुट्टी मागता था तो मुझे छुट्टी नहीं देते थे तथा पैसे भी नहीं देते थे। अमित ने बताया कि मैं परशान होकर राजेश पुरी की दूकान से नौकरी छोड़ दी । मेरे दूकान पर न जाने की वजह से दूकान की बिक्री प्रभावित हो गई जिसकी वजह से इन्होंने मुझे बुलाने की बड़ी कोशिश की मेरे न जाने के कारण मेरे ऊपर फर्जी चोरी का मुकदमा दर्ज करा कर कोर्ट से आदेश के माध्यम से पंजाब पुलिस के ए एस आई प्रेम सिंह के नेतृत्व में ए एस आई गुरमेल सिंह गुरु साहब प्रीत थाना सुलेम तावरी लुधियाना पंजाब के साथ गगन हार्वेस्टर के मालिक के बेटे ललित की देख रेख मे एस के एग्रीकल्चर नामक दूकान महुजा मोड़ थाना बरदह का जो कि अमित कुमार की दूकान है का ताला तोड़कर सामान पिकप पर जबरदस्ती लादने लगे जिसका स्थानीय ग्रामीणों ने बिरोध किया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष बरदह को दिया। मौके पर पहुंच एस आई समसाद अली ने मौके की असलियत जान कर अमित की दूकान के सभी सामान की लिस्ट तैयार कर एक थाना बरदह व एक लिस्ट दूकान के मालिक अमित के परिवार को दिया । अमित ने बताया कि मेरी दूकान मे रखा जितना भी सामान है उसके सभी विल बाउचर वकील को दिया है मेरी दूकान मे कुल लगभग दो लाख रूपये का सामान होगा । दुकान पर पहुंची पत्नी बबीता ने पत्रकारों को बताया कि पंजाब के लुधियाना गगन पुरी मैं मेरा पति जहां काम करता था उनके बेटे की नियत गंदगी से भरी है पत्रकारों से वाइट में अपनी पूरी आपबीती बताई पूरा मामला क्या है इसे समझना टेढ़ी खीर है क्योंकि दो प्रांत का है मामला है इसलिए कुछ तथ्य छिपाने की कोशिश भी की जा रही पंजाब पुलिस स्थानीय पुलिस के सहयोग से जितना सामान दुकान में रखा था सब की लिस्ट बनवा कर थाना अध्यक्ष बरदह को सुपुर्द किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh