Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भाजपा जिला महामंत्री की पिस्टल से चली गोली, छात्र की मौत

प्रयागराज। अशोक नगर मोहल्ला निवासी जिला संजय जायसवाल भाजपा के महामंत्री हैं। शनिवार शाम छह बजे उनका 11 वर्षीय बेटा साथियों के साथ चोर-सिपाही खेल रहा था। इस दौरान संजय का बेटा घर से अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल ले आया।
कस्बे के अशोक नगर मोहल्ले में शनिवार शाम चोर-सिपाही खेलने के दौरान लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली से एक छात्र की मौत हो गई। पिस्टल भाजपा नेता के बेटे ने चलाई थी। घटना में मृतक के घरवालों की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने देर शाम शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अशोक नगर मोहल्ला निवासी जिला संजय जायसवाल भाजपा के महामंत्री हैं। शनिवार शाम छह बजे उनका 11 वर्षीय बेटा साथियों के साथ चोर-सिपाही खेल रहा था। इस दौरान संजय का बेटा घर से अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल ले आया। बालक जब पिस्टल लेकर घर से निकला तो परिवार के लोगों की उस पर नजर नहीं पड़ी। पिस्टल लोड थी और अचानक ट्रिगर दब जाने से गोली चल गई।
गोली वहीं पर खेल रहे पड़ोस में रहने वाले पांचवीं के छात्र अनंत वर्मा (10) पुत्र रामेश्वर के सीने में लग गई। फायर की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा अनंत खून से लथपथ होकर तड़प रहा था। आननफानन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया।
घटना की जानकारी होने पर एएसपी समर बहादुर व सीओ सिटी योगेंद्र कृष्ण नारायण सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे। एएसपी का कहना है परिवार के लोग फिलहाल कार्रवाई नहीं चाह रहे हैं। वह लोग पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी नहीं थे, लेकिन एहतियात के तौर पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh