Politics News / राजनीतिक समाचार

पर्चा खारिज होते ही भाजपा में हुए शामिल, जिलाध्यक्ष श्रीकृष्णपाल ने ग्रहण कराई सदस्यता


आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर श्रीकृष्ण पाल की उपस्थित में जिला कार्यालय पर उमाशंकर सिंह जिन्होंने आजमगढ़ लोकसभा से सांसद प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया था पर्चा खारिज होने के बाद भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लिया। 

इसके अलावा सपा छोडकर अधिवक्ता और समाजसेवीयों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। सदस्यता ग्रहण करने वालो में पूर्व राष्ट्रीय सचिव समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा व पूर्व उपाध्यक्ष दिवानी न्यायालय अभिभाषक संघ एडवोकेट मिर्ज़ा रेहान कैसर के साथ एडवोकेट अकील अहमद, मोहम्मद स्माइल, फिरोज अहमद, दानिश हुसैन, चेतमणी प्रताप गुप्ता, सत्य प्रकाश मिश्रा, राम लखन गुप्ता, तेजमणि बिंद , अशोक कुमार, मनोज यादव, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष, प्रेमचंद पाठक, ब्लाक अध्यक्ष बिलरियागं सुधाकर पाठक, ख्वाजा शोएब, त्रिलोकी नाथ पाण्डेय, संजय कुमार मौर्य, नोयाल आस्कर, हरिनाराय सिंह, आफताब, रतिभान सिंह, विनोद कुमार पाण्डेय, इत्तेश्याम अहमद, विनोद कुमार सिंह, रहमान आजमी पप्पू सिंह मौजूद रहे।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर श्रीकृष्ण पाल ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत और अभिनन्दन करते हुए कहा कि देश की आजाद के बाद अबतक विरोधियों द्वारा तरह तरह के अफवाह, तरह तरह के झूठ फैलाकर, भाजपा के खिलाफ कुछ वर्गों को खड़ा करनेका प्रयास किया गया। 

चाहे अल्पसंख्यक वर्ग हो, पिछड़े वर्ग के लोग हो , अनुसूचित समाज के लोग को लगातार झूठ के आधार पर भड़काने काम विरोधी दलों ने किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षाे में भाजपा सरकार की जो भी योजनाएं हैं ,निर्णय है उसमें कभी भी कोई भेद-भाव नहीं किया गया। भाजप जनकल्याण और राष्ट्र-हित में काम करती है और अपने काम के आधार पर जनता का विश्वास जीतती है । पूरे देश ने हमारा कार्यकाल देखा है और उसको देखते हुए बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। अबकी बार 400 पार का हमारा नारा साकार होने जा रहा है । हमारे सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ एक बार फिर से भारी अंतर से चुनाव जीतने जा रहे हैं। और मोदीजी के नेतृत्व में तिसरी बार प्रचण्ड बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

इस अवसर पर सपा छोड़कर भाजपा में सामिल हुए राष्ट्रीय सचिव समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा एडवोकेट मिर्ज़ा रेहान कैसर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर आज हमने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। मोदीजी का नारा है सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास और सबका प्रयास ।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार की योजनाओं का लाभ सभी जाति धर्म के जरूरतमंदों को समान रूप से मिला है कोई भेद-भाव नहीं किया गया। मेरे गांव में सैकड़ों मुस्लिम भाईयों को आवास शौचालय, मुफ्त गैस सिलेंडर का लाभ मिला है । आजादी के बाद पहली बार किसी सरकार ने मुस्लिम समाज को भी सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेद-भाव के दिया है। आजादी के बाद से मुस्लिम समाज का इस्तेमाल किया गया और दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया गया। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मुसलमानों को भी उनका अधिकार बिना भेद-भाव के मिल रहा है। इस अवसर पर जिला प्रभारी अशोक सिंह, पूर्व सांसद संतोष सिंह, , माहेश्वरी कांत पाण्डेय, तीजा राम, ब्रजेश यादव, हवलदार सिंह, बलराज सिंह, विवेक निषाद, आनन्द सिंह, अभिनव श्रीवास्तव, पंकज सिंह , हर्ष श्रीवास्तव , आयुष गुप्ता, प्रमोद राय, अनिल पाल, आनन्द गुप्ता मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh