Education world / शिक्षा जगत

छात्रावासियों के लिए बस सुविधा को कुलपति ने दिखाई हरी झंडी

 

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर के छात्रावासों के विद्यार्थियों के लिए शुक्रवार को बस सुविधा का शुभारम्भ  कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया। दोपहर में लंच के लिए शिक्षण संस्थान से हास्टल तक आने जाने के लिए बस सुविधा प्रारंभ हुई है। बस चलने से छात्रावास के विधार्थियों में खुशी का माहौल है।


कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के पठन- पाठन में कोई समस्या न हो इसलिए इस सुविधा को उपलब्ध कराया गया है। विश्वविद्यालय विद्यार्थियों को बेहतर शैक्षिक सुविधाएँ देने के लिए निरंतर प्रयास करता रहेगा। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में मन लगाकर पढ़ें  और अपने सपनों को साकार करें।

गौरतलब है कि चीफ वार्डन डॉ मनीष प्रताप सिंह ने विद्यार्थियों की मांग पर प्रस्ताव भेजा था जिसके क्रम में आज छात्रावासों के विद्यार्थियों को यहाँ सुविधा मिली है। पहले दिन की विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों ने भी छात्रावास तक यात्रा की। 
इस अवसर पर चीफ वार्डन डॉ मनीष प्रताप सिंह ने छात्रों की तरफ से इस सुविधा को मुहैया कराने के लिए कुलपति के प्रति आभार जताया। 


इस अवसर पर  प्रो अशोक कुमार श्रीवास्तव, प्रो सौरभ पाल, प्रो. राज कुमार,  डॉ दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ. सुनील कुमार, डॉ नवीन चौरसिया, श्याम त्रिपाठी, लाल बहादुर समेत  शिक्षक, विद्यार्थी उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh