Crime News / आपराधिक ख़बरे

सपा नेता के आपत्तिजनक वीडियो का हुआ खुलासा, नारे में कहा ‘सायकिल निशान’, एडिट कर बना दिया ‘पाकिस्तान’, असली वीडियो को दिखा पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने आरोपी के खिलाफ थाने में दी तहरीर


आजमगढ़। जनपद के मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र में सपा विधायक अखिलेश यादव के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के प्रचार के दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य वीरेन्द्र यादव द्वारा नारेबाजी की जा रही थी। 

नारेबाजी में एक लाइन ‘सायकिल निशान’ जिन्दाबाद का भी नारा वीरेन्द्र यादव द्वारा लगाया जा रहा था। उनके अनुसार यह लाइन नारों में उनकी प्रमुख लाइन है। उनकी इस लाइन को बंसु यादव पुत्र रामबृक्ष यादव निवासी ग्राम सुराई, टंडिया द्वारा एडिट कर ‘सायकिल निशान’ की जगह ‘पाकिस्तान’ जोड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। 

मामला संज्ञान में आने पर वीरेन्द्र यादव ने मुबारकपुर थाने में तहरीर देकर एडिट कर वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वीरेन्द्र यादव ने बताया कि अपने देश से बेपनाह प्यार करता हूं इस तरह का नारा लगाने की बात मैं सोच भी नहीं सकता। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि वीडियो की सही तरीके से जांच की जाय अगर मैं दोषी पाया जाता हूं तो मैं हर सजा भुगतने को तैयार हूं।


इस बावत विधायक अखिलेश यादव ने बताया कि हम सब अपने प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के लिए ढकवा में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसमे पार्टी के लिए साईकिल निशान जिंदाबाद का नारा लगाया जा रहा था। कुछ लोग उस वीडियो को रिकार्ड भी कर रहे थे लेकिन किसी ने उस वीडियो को गलत ढंग से प्रचारित किया। मैंने तुरंत पूर्व महा प्रधान वीरेंद्र यादव को थाने पर भेजा और थानाध्यक्ष को पूरी बात बताने के लिए कहा। वीरेंद्र यादव रात 11 बजे ही थाने पर पहुंचे और थानाध्यक्ष से पूरी बात बतायी। अगले दिन 11 बजे दिन में जब वीरेंद्र यादव थाने पर पहुंचे तो साईबर सेल के लोग भी पहुंचे, जांच चली और रात 9 बजे के आसपास वीरेंद्र यादव को पुलिस ने छोड़ दिया।

 विधायक अखिलेश यादव ने पुलिस प्रशासन से मांग किया है कि जिन्होंने ने भी माहौल खराब करने की कोशिश किया है उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो ताकि दुबारा इस तरह से कोई माहौल खराब करने की कोशिश न करे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh