Latest News / ताज़ातरीन खबरें

टीकाकरण में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवकों को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित


मऊ : टीकाकरण कवरेज बढ़ाने में कोर ग्रुप की महत्वपूर्ण भूमिका - सीएमओ
जनसमुदाय को जागरूक करने में समाज सेवकों की भूमिका बहुत ही श्रेष्ठ - तैय्यब पालकी
मऊ नगर पालिका के सभागार कक्ष में कोर ग्रुप और गोरखपुर एनवायरमेंटल एक्शन ग्रुप के द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कम्युनिटी मोबिलाइजर कम्युनिटी एक्शन ग्रुप (समाज सेवक) के सदस्यों को उनके उत्कृष्ट कार्यों और योगदान के लिए प्रशंसा पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

नगर पालिका अध्यक्ष तैय्यब पालकी ने कहा कि  वालंटियर ने कोविड-19 के रोकथाम में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार अपनाने और कोविड-19 के विभिन्न चरणों में इनकी भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण और सराहनीय रही है। स्थानीय स्तर पर जनसमुदाय को जागरूक करने में समाज सेवकों की भूमिका बहुत ही श्रेष्ठ रही है। उन्होंने बताया कि वालंटियर को सम्मानित करना यह हमारे लिए और भी गर्व की बात है। यह हमारे समाज के लिए अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर लोगों को जागरूक करते हैं और आगे भी हम इनसे उम्मीद करेंगे कि इनका नित्य नई जानकारियों के साथ सहयोग हमें मिलता रहेगा।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ श्याम नारायण दुबे ने कहा कि कोरोना काल में इनका बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा है। पूरे कोरोनाकाल में टीकाकरण के समय उसके लिए जागरूकता फैलाने के साथ-साथ टीकाकरण कवरेज बढ़ाने में कोर ग्रुप की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। विशेषकर घोसी कोपागंज परदहा और रानीपुर में महत्वपूर्ण कम्युनिटी मोबिलाइजर सीएससी मेंबर का भी योगदान रहा है।

इस अवसर पर डॉ बीके यादव जिला प्रतिरक्षण अधिकारी, डॉ पदम जैन एसएमओ विश्व स्वास्थ्य संगठन, डॉक्टर वकील अली डिप्टी सीएमओ, मौलाना इफ्तिखार अहमद मदरसा शाही कटरा, कोर ग्रुप के डीएमसी शमशेर अली, सभी ब्लॉकों के मोबिलाइजेशन और कोऑर्डिनेटर कम्युनिटी एक्शन ग्रुप के सदस्य कम्युनिटी मोबिलाइजर आदि उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh