Accidental News / दुर्घटना की खबरें

बाइक सवार अधिवक्ता को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत:

कादीपुर( सुलतानपुर )। बाइक सवार अधिवक्ता को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत: कादीपुर अखंडनगर मार्ग पर  पूर्व विधायक के घर के पास हुई घटना, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन 

तहसील आ रहे एक बाइक सवार अधिवक्ता को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण रही कि अधिवक्ता सड़क पर गिरे और उनकी जान चली गई। उनको सिर में गंभीर चोटे आई थी। परिवारिजनों ने घटनास्थल पर शव रखकर प्रदर्शन भी किया। घटना कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के तहसील से 500 मीटर की दूरी पर हुई है।

               
जानकारी के अनुसार अखण्डनगर थाना क्षेत्र के पौधनरामपुर निवासी रामनारायण मौर्य पुत्र रामचरण मौर्य कादीपुर तहसील में अधिवक्ता थे। वे रोज की तरह बुधवार को भी घर से तहसील के लिए निकले थे। बाइक से वो अखण्डनगर-कादीपुर मार्ग पर आ रहे थे, अभी वो पूर्व विधायक कादीपुर भगेलूराम के आवास पास पहुंचे थे कि एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि वे बाइक से सड़क पर गिर गए और उन्हें सिर में गंभीर चोटे आई ।

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तब तक अधिवक्ता की मौत हो चुकी थी। सूचना घर पर पहुंची तो परिवार वाले मौके पर पहुंचे और शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिवार वालों ने मृतक के परिवार को 50 लाख का मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को नौकरी, पत्नी को कृषि योग्य जमीन, पुत्रियों को बेटी अनुदान, दुर्घटना बीमा योजना का लाभ आदि की मांग रखा। 

 

घटना स्थल पर पहुंचे उपजिलाधिकारी उत्तम तिवारी, क्षेत्राधिकारी विनय गौतम और तहसीलदार घनश्याम भारती , प्रभारी निरीक्षक कादीपुर अशोक कुमार सिंह ने मान मनौव्वल कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए राजी कराया। सभी मांगो पर विचार कर मदद का आश्वासन दिया गया है। तहसील कर्मचारियों द्वारा मृतक अधिवक्ता परिवार को उपजिलाधिकारी उत्तम तिवारी ने  सहयोग की बात कही गई है। अधिवक्ता अपने पीछे चार पुत्रियां  व पत्नी छोड़ गये जिसमे दो पुत्रियों की शादी हों चुकी है दो अभी शिक्षा ग्रहण कर रही है ।अधिवक्ता संघ अध्यक्ष दिनेश शुक्ल व सचिव अखलेश उपाध्याय ने भी संघ के आलावा भी मदद करने को हाथ बढ़ाया है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh