Politics News / राजनीतिक समाचार

पंचायत चुनाव में जीत दिलाने के लिए बीजेपी ने कसी कमर : अंबेडकर नगर

अम्बेडकर नगर : भारतीय जनता पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को जीत दिलाने के प्रति काफी गंभीर है। भाजपा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए पूर्व में घोषित जिला संयोजक भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष शिव नायक वर्मा को क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद उनके स्थान पर भाजपा के जिला महामंत्री अमरेंद्र कांत सिंह को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का जिला संयोजक नियुक्त कर पंचायत चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत दिलाने की अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित किया है।
      बृहस्पतिवार को भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में पंचायत चुनाव के नव नियुक्त जिला संयोजक भाजपा जिला महामंत्री अमरेंद्र कांत सिंह का स्वागत भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा जी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने किया।
        स्वागत के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा की अध्यक्षता और जिला संयोजक अमरेंद्र कांत सिंह के संचालन में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के सम्बंध में सम्पन्न हुई बैठक में पंचायत चुनाव में सभी पदों पर जिताऊ प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने और जीत दिलाने के लिए भाजपा नेताओं के साथ विचार विमर्श किया गया।
        भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पर चर्चा करते हुए कहा कि 2021में पंचायत के सभी पदों पर जिताऊ और स्वच्छ छवि के प्रत्याशियों को उतार कर सभी पदों पर जीत दर्ज कराकर प्रदेश नेतृत्व को उपहार देने का कार्य भाजपा कार्यकर्ता करेंगे।भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता अपने स्वच्छ छवि और जनता में अच्छे सेवा भाव के कारण लोकप्रियता प्राप्त कर जीत दिलाने में सहायक सिद्ध होगा।
        त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नव नियुक्त जिला संयोजक जिला महामंत्री अमरेंद्र कांत सिंह के स्वागत और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के संबंध में सम्पन्न हुई बैठक में प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश भूमि विकास बैंक डायरेक्टर यमुना प्रसाद चतुर्वेदी, पूर्व विधायक त्रिवेणी राम, कटेहरी विधान सभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी, पूर्व जिलाध्यक्ष रमाशंकर सिंह,जिला महामंत्री सुरेश कन्नौजिया,बाबा राम शब्द यादव, जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय, जिला मंत्री दिलीप पटेल (देव),चंद्रिका प्रसाद,दीपक तिवारी, विदेश सम्पर्क विभाग प्रमुख संदीप श्रीवास्तव,मण्डल अध्यक्ष मनोज मौर्य आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh