Crime News / आपराधिक ख़बरे

नकाब पोश 2 अज्ञात लोगों ने काटा पूरा प्राइवेट पार्ट, बच्चे की हालत गंभीर, वाराणसी रेफर, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी शादी में गया था मासूम बच्चा कोल्ड ड्रिंक दिलाने के बहाने बच्चे को ले गए 2 लोग धारदार हथियार से काट दिया बच्चे का प्राइवेट पार्ट

मऊ।कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली विशुनपुर में लगातार हुए एक जैसे घटनाओं से पूरे गांव में दहशत व्याप्त है। इस गांव में आठ दिनों के भीतर नकाबपोशों द्वारा दो घटना करने से पुलिस के लिए चुनौती बन रही है।

कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा देवकली विशुनपुर में बीती शाम घर बाहर खेल रहे बालक की दो अज्ञात नकाबपोशों ने गुटका की दुकान दिखाने के बहाने ले जाकर बेहोश कर उसका लिंग काटकर फरार हो गए।

उसी रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने खून से लथपथ बालक को देख तत्काल उसके परिजनों को सूचना देते हुए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सिरिंज और चाकू बरामद किया है।

कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा देवकली विशुनपुर निवासी किशोर (12) पुत्र चंद्रशेखर बीकी शाम करीब आठ बजे घर बाहर खेल रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश आए और गुटका की दुकान पूछने लगे। सत्यम ने गुटका की दुकान बता दिया। 

ऐसा ही नकाब पोश की घटना:पूर्व विगत शुक्रवार की सुबह घर से पचास मीटर की दुरी पर स्थित अपने हाते में पशुओ का चारा देकर बैठे दवा व्यवसायी मनोज कुमार राय को दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात नकाबपोशों ने लोगो ने लाठी डंडों से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर फरार हो गए।

उधर से गुजर रहे ग्रामीण ने दवा व्यवसायी को खून से लथपथ देख घर वालों को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यवसायी को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पीड़ित ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया था। आठ दिन व्यतीत होने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नही कर पाई है, जिससे ग्रामीण दहशत में हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh