Education world / शिक्षा जगत

इंटरमीडिएट की छात्रा शिवांगी मौर्य ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक प्राप्त करके जिले में प्राप्त किया पांचवा स्थान

बिलरियागंज आजमगढ़। क्षेत्र के श्रीमती तपेश्वरी देवी जायसवाल इंटर कॉलेज सरदहाँ बाजार की इंटरमीडिएट की छात्रा शिवांगी मौर्य ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक   प्राप्त करके जिले में पांचवा स्थान प्राप्त किया। वही शिवांगी ने हाई स्कूल की परीक्षा में भी 92 प्रतिशत अंक प्राप्त करके जिले में आठवां स्थान प्राप्त किया था। शिवांगी ने कहा कि मेरा लक्ष्य यूपीएससी की परीक्षा पास करके आईएएस बनकर देश सेवा करना है। उसने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनो को दिया ।

 

 वही विद्यालय के हिंदी विभाग के प्रवक्ता नरसिंह सिंह ने छात्रा को बधाई देते हुए कहा कि यह बच्ची हमेशा  अनुशासन में रहकर लक्ष्य बनाकर एकाग्रता पूर्वक अपनी पढ़ाई की, जिससे इसने जिले में अपना नाम रोशन किया और हम अध्यापकों का भी गौरव बढ़ाया और हम लोग इस बच्ची की आगे की पढ़ाई में हमेशा मार्गदर्शन देते रहेंगे। इस मौके पर बधाई देने वालों में  हरिश्चंद्र मौर्य , पूर्व प्रधान बिंदेश्वरी जायसवाल , वंश बहादुर सिंह करुणा कांत मौर्य , आर के यादव आदि लोग रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh