Crime News / आपराधिक ख़बरे

शराब के लिए पत्नी ने दिखाया रौद्र रूप, पति के साथ पार कर दीं दरिंदगी की हदें बेहोश करके बांधा, फिर शरीर को सिगरेट से दागा


बिजनौर। आपने शराब के लिए पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में सुने और देखे होंगे भी होंगे। शराब के चक्कर में युवक कई बार जघन्य अपराध भी कर बैठते हैं। इसी तरह का एक मामला यूपी के बिजनौर जिले से आया है, लेकिन मामला थोड़ा उलटा है। यहां युवक नहीं बल्कि महिला ने शराब के लिए पति को प्रताड़ित किया है। पत्नी ने पति के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। पत्नी ने अपने पति को ब्लैकमेल करते हुए मानसिक और शारीरिक शोषण किया। पति को नशीला पदार्थ देकर उसको सिगरेट से दाग दिया। सारा मामला कैमरे में रिकॉर्ड हो गया तो पति ने हिम्मत दिखाकर पुलिस से शिकायत की।

 पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। स्योहारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने शनिवार को पुलिस को तहरीर दी। युवक ने अपनी पत्नी पर नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर उसे बांधने के साथ ही टार्चर करने का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने अर्द्धबेहोशी की हालत में उसके शरीर को सिगरेट से दाग दिया। यह सारी घटना एक गुप्त कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने पति की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ जानलेवा हमले समेत कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी मेहर जहां पुत्री खुर्शीद अहमद निवासी शफियाबाद थाना स्योहारा का गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। पीड़ित पति ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी आए दिन सिगरेट और शराब आदि की मांग करती थी। जब वह शराब और सिगरेट लाने से मना करता था तो उसको मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी जबरदस्ती उसको किराए के मकान में ले आई थी। पत्नी अकेले होने का फायदा उठाती थी। आरोप लगाया कि सभी हरकतों के पीछे आरोपी पत्नी की संभल में रहने वाली खाला का हाथ है। पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ जो साक्ष्य पुलिस को उपलब्ध कराए है, उनकी एक वीडियो में पुलिस अफसर के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिख रही है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh