Accidental News / दुर्घटना की खबरें

डंपर की चपेट आने से पिता-पुत्री की हुई मौत

आजमगढ़। जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पूरा सोफी गुजरपार निवासी अफजाल अहमद (62) अपनी बेटी आशिया खातून (27) के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। वे जैसे ही मऊ से गाजीपुर की ओर जा रहे थे कि 11.30 बजे मरदह थाना क्षेत्र के महेगवां गांव के वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर अज्ञात डंपर पीछे से पिता- पुत्री को कुचलते हुए निकल गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेज दिया। 

साथ ही पुलिस गाड़ी और उसके चालक की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह मुबारकपुर से अफ़ज़ाल अहमद अपनी बेटी को लेकर बाइक से गाज़ीपुर के लिए जा रहे थे जहाँ SNSK मेडिकल कॉलेज में उनकी बेटी BUMS की पढ़ाई कर रही थी। आसिया खातून अपने पिता अफज़ाल अहमद मुनीम के साथ बाइक से अपनी डिग्री लेने कॉलेज जा रही थी कि दिन में करीब 11 बजे मरदह थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 पर महेगवा गाँव के पास पीछे से तेज रफ्तार अनियंत्रित डंफर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता और पुत्री की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। 

घटना के बाद डंपर चालक अपनी वाहन लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्ज़े में लिया पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त उनके पास रखे आधार कार्ड से की मृतकों पहचान आजमगढ़ के मुबारकपुर मोहल्ला पुरा सोफी निवासी अफ़ज़ाल अहमद मुनीम(62)और उनकी की पुत्री आसिया खातून(27)के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतकों के पास से पुलिस ने नकदी भी बरामद किया। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले गई, जहां पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष मरदह धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया की मृतकों की शिनाख्त आजमगढ़ के मुबारकपुर मोहल्ला पुरासोफी निवासी के रूप में हुई है।

 डंफर से कुचलकर पिता पुत्री की मौत हुई है। दोनो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh