Latest News / ताज़ातरीन खबरें

डॉ परमिंदर सूर्यनाथ पाण्डेय 40 बार ब्लड डोनेट व्यक्त कर जीजीएस न्यूज़24 से व्यक्त किए अपनी भावनाएं

महाराष्ट्र : डॉ परमिंदर सूर्यनाथ पाण्डेय ने जीजीएस न्यूज़ 24 के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए बताया कि,"40वीं बार ब्लड डोनेट करके काफ़ी गर्व महसूस किया लेकिन, दुख इस बात का है की 100 बार ब्लड डोनेशन की इच्छा को अंजाम नहीं दे पायूँगा क्योंकि अब मैं 52वें साल में प्रवेश कर लिया हूँ और 60 साल के बाद डोनेशन करना ब्लड बैंक के लोग आसानी से स्वीकार्य नहीं करते और 3 महीने से पहले हम ब्लड नहीं दे सकते। यानि 35 बार ब्लड डोनेशन का चांस है हमारे पास।
इस 40 बार ब्लड डोनेशन में सबसे बड़ी बात यह रही की 37 बार खुद हम अपने बैनर इंटरनेशनल प्रेस कम्युनिटी पर ब्लड डोनेट किया हूँ।
जिसमे सारे कैंप मुंबई, ठाणे, रायगढ़, नवी मुंबई, पालघर व महारष्ट्र में किया हूँ सिर्फ एक कैंप गोवा में ज्योति राव जी के नेतृत्व में हुआ है।
बड़ा दुख होता है जब कोई हमें उत्तर भारतीय व महारष्ट्रीयन कह कर बाटता है,40वें कैंप के आयोजन में एक 20 साल का छात्र मिस्टर स्वप्निल चलके ने अग्रिम भूमिका निभाई।
सभी डोनर्स को धन्यवाद!
इस अवसर पर मैंने सभी डोनर्स व उनके रिस्तेदार को कभी ब्लड लगने पर फ्री ब्लड देने के साथ हमारे दोनों बालाजी हॉस्पिटल अम्बरनाथ व दिवा में फ्री हॉस्पिटल सर्विस देने का वादा करता हूँ।"
GGS News 24 आपके उच्च स्तरीय महादान और समाजसेवी को सलाम करता है और आपके दीर्घायु की कामना करता है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh