Latest News / ताज़ातरीन खबरें

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल कोरोना पॉजिटिव, जौनपुर मड़ियाहूं में आज जनसभा के बाद आया रिपोर्ट, पत्रकार बन्धु अवश्य कराएं अपनी जांच

जौनपुर :अपना दल सोनेलाल(एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में हैं। नरेन्द्र मोदी सरकार में राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल प्रदेश के मिर्जापुर से लोकसभा की सदस्य हैं। अनुप्रिया पटेल के साथ उनके पति आशीष पटेल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। केन्द्रीय मंत्री के साथ उनके पति फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।
अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को जौनपुर के मडिय़ाहूं विधानसभा में पार्टी की जनसभा भी की थी। मडिय़ाहूं में रैली के बाद रिपोर्ट मिलने पर अनुप्रिया पटेल ने आज ही अपना दल एस की सभी रैलियों को निरस्त करने का एलान किया था। उनके साथ उनके पति उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य आशीष सिंह पटेल की रिपोर्ट भी पाजिटिव आ गई है।
पना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल कोरोना की चपेट में आ गए हैं। गुरुवार को मडिय़ाहूं के गोपालापुर में जनसभा को संबोधित कर लौटते ही अनुप्रिया की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली तो प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। एसडीएम अर्चना ओझा ने कहा कि यदि कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी होती तो जनसभा की अनुमति नहीं दी जाती। बताया जा रहा है कि दोनों को शंका थी कि उनको संक्रमण हो सकता है। इसलिए, उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया था। हालांकि, सैंपल देने के बाद आइसोलेट होने के बावजूद भी वह रैली करने के लिए पहुंच गईं। वहां से जैसे ही लौटे उनकी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हो गई। अनुप्रिया पटेल के पति आशीष कोरोना पॉजिटिव हैं इसकी पुष्टि हो चुकी है, उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।
प्रदेश में गुरुवार को कुल एक लाख 96502 सैंपल की जांच रिपोर्ट आने पर खलबली मची है। एक दिन में 3121 नए संक्रमित आने के साथ ही प्रदेश के गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद तथा लखनऊ में एक्टिव केस एक हजार के ऊपर हो गए हैं। इसके बाद भी कोविड के नए संक्रमितों का हास्पिटलाइजेशन नहीं के बराबर है।कोरोना की शंका होने के बाद भी सैम्पल देकर रिपोर्ट का इंतजार किये बिना जौनपुर में जनसभा संबोधित करने पहुँची थी अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल
और जनसभा में उपस्थित पत्रकार बंधु जो पटेल जी का इंटरव्यू कर रहे थे वह भी अपनी जांच करा ले इसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें क्योंकि माननीय पटेल जी कोरोना पॉजिटिव पाई गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh