Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी लाखों की भीड़, भीड़ देख कर प्रदेश अध्यक्ष काफी खुश , फ़ुलपुर पवई के प्रत्याशी शकील अहमद की थपथपाई पीठ

माहुल ( आजमगढ़ ) । स्थानीय नगर के यूनियन बैंक के सामने स्थित मैदान में बहुजन समाज पार्टी के विधान सभा प्रत्याशी शकील अहमद द्वारा सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया ।जिसके मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर रहे।इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि को फूल मालाओं से लाद दिया।
    सम्मेलन की शुरुआत भीमराव अंबेडकर और कांशीराम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर हुई । उसके बाद वक्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार एवं समाजवादी पार्टी पर जमकर प्रहार किया ।
  मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में 52%पिछड़े बर्ग को अधिकार देने का कार्य बसपा ने किया है।बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो कि सर्ब जन हिताय व सर्वजन हिताय के तहत बिना भेदभाव के प्रदेश में चार बार भयमुक्त समाज का शासन चलाया।भीम राजभर ने आगे कहा कि आज प्रदेश का पिछड़ा दलित और अल्पसंख्यक बर्ग बर्तमान सरकार की दमनात्मक रीतियों से तंग आकर प्रदेश में मायावती जी को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का मन बना चुका है।उन्होंने घड़ी की तीन सूइयों में सबसे छोटी को दलित मझली को जनजाति और छोटी सूई को पिछड़ा समाज बताते हुये कहा कि दलित सेकेंड की सूई की तरह तेज गति से चल रहा और उसके पीछे जनजाति और सबसे छोटी सूई घंटे की सबसे धीमी गति से चल कर एक साथ आगे बढ़ रही और प्रदेश में बसपा की सरकार पांचवी बार बनने जा रही ।अंत मे उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी शकील अहमद को जिताने की अपील करते हुये अपने भाषण को समाप्त किया।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि लालगंज की सांसद संगीता आजाद,हरिश्चंद गौतम,विनोद चौहान व डा0हाफिज इरशाद रहे।शकील अहमद ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों को अंग बस्त्रम देकर सम्मानित किया।
  इस अवसर पर सिकन्दर कुशवाहा , दयाराम भास्कर , बिजय कुमार , जिला पंचायत सदस्य पारस नाथ यादव , बद्री प्रसाद निषाद , इश्तियाक अहमद बालिस्टर कुरैशी,चन्दरधारी सुमन आदि रहे।

इसे भी पढ़े-

माहुल(आज़मगढ)स्थानीय नगर में आयोजित बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ देख प्रदेश अध्यक्ष काफी खुश दिखे।यूनियन बैंक के सामने का मैदान खचाखच भरा था।जिसमे भारी संख्या में महिलाएं भी आई थी।जिसे देख भीम राजभर ने आयोजक एवं पार्टी के फ़ुलपुर पवई के प्रत्याशी शकील अहमद को बधाई देकर पीठ थपथपाई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh