Politics News / राजनीतिक समाचार

प्रदेश के डिप्टी सीएम का विवादित बयान, आइये जानते है कि क्या कुछ कहा...

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, जानिए क्या कहा यूपी में चुनाव का समय नजदीक आते ही सियासी पारा गरम हो गया है । केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में व्यापारियों के सम्मलेन में विवादित बयान देते हुए विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है ।
  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुत ही कम समय समय रह गया है। इसको देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने वोटरों को अपनी तरफ जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है इसी कड़ी में यूपी में विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी भी समाज के अलग-अलग तबकों को रिझाने व अपने साथ जोड़ने की कवायद में जुटी हुई है इसी कड़ी में कल संगम नगरी प्रयागराज में व्यापारियों का सम्मेलन आयोजित कर इस वर्ग को पूरी तरह अपने पाले में लाने की कोशिश की गई इस सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और नंद गोपाल गुप्ता नंदी ख़ास तौर पर मौजूद थे केशव मौर्य ने इस सम्मेलन में व्यापारियों की सुरक्षा के बारे में बोलते हुए विवादित बयान दिया ।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर विपक्षी पार्टियां पर आरोप लगते हुए कहा सभी विपक्षी पार्टियां अंदरखाने एकजुट होकर बीजेपी को कमज़ोर करने में लगी हुई हैं, लेकिन उनकी मिलीभगत के बावजूद बीजेपी इस बार भी यूपी में तीन सौ से ज़्यादा सीटें जीतेगी । इसके साथ ही कम से कम साठ फीसदी वोट भी मिलेंगे जनता इस बार सपा को साफ़ करने के मूड में है केशव मौर्य ने इस मौके पर अखिलेश यादव से लेकर PREV
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुत ही कम समय समय रह गया है. इसको देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने वोटरों को अपनी तरफ जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है. इसी कड़ी में यूपी में विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी भी समाज के अलग-अलग तबकों को रिझाने व अपने साथ जोड़ने की कवायद में जुटी हुई है. इसी कड़ी में कल संगम नगरी प्रयागराज में व्यापारियों का सम्मेलन आयोजित कर इस वर्ग को पूरी तरह अपने पाले में लाने की कोशिश की गई. इस सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और नंद गोपाल गुप्ता नंदी ख़ास तौर पर मौजूद थे. केशव मौर्य ने इस सम्मेलन में व्यापारियों की सुरक्षा के बारे में बोलते हुए विवादित बयान दिया.


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने विवादित बयान में क्या कहा
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर विपक्षी पार्टियां पर आरोप लगते हुए कहा सभी विपक्षी पार्टियां अंदरखाने एकजुट होकर बीजेपी को कमज़ोर करने में लगी हुई हैं, लेकिन उनकी मिलीभगत के बावजूद बीजेपी इस बार भी यूपी में तीन सौ से ज़्यादा सीटें जीतेगी इसके साथ ही कम से कम साठ फीसदी वोट भी मिलेंगे जनता इस बार सपा को साफ़ करने के मूड में है केशव मौर्य ने इस मौके पर अखिलेश यादव से लेकर असदुद्दीन ओवैसी तक जमकर निशाना साधा. उन्होंने सपा से जुड़े मुसलमानों को जालीदार व गोल टोपी पहने हुए लुंगी छाप गुंडा बताया ।।
  डिप्टी सीएम व मंत्रियों ने व्यापारियों को क़ानून व्यवस्था, बिजली की उपलब्धता, बेहतर माहौल, टैक्स अदायगी में लचीलेपन जैसे मुद्दों को उठाकर व्यापारियों को रिझाने की भरपूर कोशिश की। व्यापारियों को यह भरोसा दिलाया गया कि सरकार पूरी तरह उनके साथ है उनको बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए तमाम कदम उठाए गए हैं व्यापारियों को परेशान व आतंकित करने वाले माफियाओं को जेल में डालकर उनके अवैध निर्माणों पर बुलडोज़र चलाए जा रहे हैं यह मंडलीय सम्मेलन शहर के एक गेस्ट हाउस में हुआ इसमें कई व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में आम व्यापारियों को बुलाया गया था


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh