Crime News / आपराधिक ख़बरे

खेत मे चर रही गाय को सेवानिवृत्त फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली मौत : अजमतगढ़


अजमतगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवपुर कमालपुर गांव में खेत में सुबह लगभग 9:00 बजे छुन्नू लाल पुत्र हरिश्चंद्र लाल के खेत में आवारा गाय जिसके पेट में बच्चा भी था गेहू की फसल चर रही थी। जिस पर देखकर छुन्नू का माथा ठनक गया और घर से एक नाली लाइसेंसी बन्दूक लाकर गाय को गोली मार दी जिसे गाय की मौके पर मौत हो गई । ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे जीयनपुर थाना प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने पुलिस बल के साथ बंदूक सहित आरोपी को हिरासत में ले लिया और डॉक्टर को बुलाकर गाय का मौके पर पोस्टमार्टम कर कर दफना दिया गया।
वही क्षेत्र में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है और किसानों की फसलें आवारा पशु चट कर जाया कर रहे हैं। जिससे किसान काफी परेशान हो उठा है यहां तक की लोग बार-बार अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है ।जिसको लेकर गुरुवार को चुन्नू लाल के खेत में एक आवारा गाय गेहूं की फसल चर रही थी ।

जिसको देखते ही छुन्नू ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल कर गोली मार दी और मौके पर उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाय को बरामद करते हुए आरोपी को बंदूक सहित हिरासत में ले लिया ।अजमतगढ़ पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर डी आर मौर्या ने गाय का पोस्टमार्टम कर गड्ढा खोदकर वहीं दफना दिया ।पुलिस ने इस संबंध में गोवध निवारण अधिनियम 3/5/8 एवं 30 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि आरोपी सेवानिवृत्त सैनिक है और रेलवे में गार्ड की मऊ जनपद के खुराहट रेलवे स्टेशन पर में नौकरी करता है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh