Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गोंडा में आज 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर पर मसकनवां में कामता तिवारी के यहां एक गोष्ठी का आयोजन हुआ

गोंडा : आज 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर पर मसकनवां में कामता तिवारी के यहां एक गोष्ठी का आयोजन आयोजन हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत में शहीदों की याद में और ब्राह्मण समाज के निर्दोष मारे गए मृत आत्माओं की शांति हेतु 2 मिनट का मौन व्रत रखा गया। इस गोष्ठी में आए हुए सभी शिक्षकों को और समाज के लोगों को सम्मानित किया गया। इस गोष्ठी का मुख्य उद्देश महापुरुषों के पद चिन्हों पर चलते हुए उनके अधूरे सपनों को पूरा करना है । इस तरह की कई गोष्ठियों का आयोजन देश प्रदेश के अनेक स्थानों पर आयोजित की जा रही है। इस तरह की आयोजित गोष्ठी से जनता में अपार उत्साह एवं जोश है। इस गोष्ठी में समाज में आने वाली तमाम तरह की ज्वलंत समस्याएं जैसे बिजली, पानी, महंगाई ,भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसानों की समस्याएं, शिक्षा, अफसरों की तानाशाही इत्यादि तमाम मुद्दों पर गहन विचार विमर्श हुआ और लोगों ने अपने विचार भी व्यक्त किए ।

इस गोष्ठी में मसीहुल हक जी ने पुनः मांग किया है कि भगवान परशुराम की जयंती की छुट्टी बहाल किया जाए और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश का पूर्व राज्यपाल मध्य प्रदेश राम नरेश यादव जी को भारत रत्न से नवाजा जाए, जिसका समर्थन गोष्ठी में पधारे हुए सभी ने सर्वसम्मति से किया।

अब सभी ब्राह्मण भाईयों को आपसी मतभेद भूलकर ठोस एकता का परिचय देना होगा, यही समय की मांग है ,नहीं तो आने वाले समय में आँसू बहाने के सिवाय कुछ नहीं रहेगा। आपके बच्चे भिखारियों जैसे जीवन जीने को मजबूर हो जाएंगे।

गोष्ठी का संचालन माने जाने कवि पंडित केदारनाथ मिश्र एडवोकेट मनकापुर बार एसोसिएशन गोंडा ने किया। गोष्ठी में अध्यक्ष परमेश्वर पांडेय, विशिष्ट अतिथि चंद्र नारायण शुक्ल और राम जी पांडेय जी थे । इस गोष्ठी में विपिन मिश्रा, राम नारायण शुक्ल , शुक्ला प्रसाद शुक्ला, ब्रह्म देव पाठक, जितेंद्र तिवारी, सतेंद्र तिवारी, गिरिजेंद्र तिवारी, सत्येन्द्र धर द्विवेदी, नजीर खान, विष्णु तिवारी, हृदय नारायण त्रिपाठी, राम जियावन पाण्डेय, योगेंद्र मिश्रा, राम मूर्ति तिवारी, आदर्श त्रिपाठी आदि क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh