Crime News / आपराधिक ख़बरे

ग्राम पंचायत सचिव की बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट, सोते समय धारदार हथियार से रेत दिया गला


कन्नौज। कन्नौज में छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में एक किशोरी ने सनसनी खेज वारदात को अंजाम दे डाला। रात में सोते समय उसने धारदार हथियार से अपने ही पिता का गला रेत दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

 पिता की चीख पर परिजनों की नींद टूटी, तब, उन्हें वारदात की जानकारी हुई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी किशोरी को अपनी हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है। मृतक के शव को सौ शैय्या अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक विकासखंड हसेरन में ग्राम पंचायत सचिव के पद पर तैनात था। 

सिकंदरपुर चौकी अंतर्गत ग्राम करमुल्लापुर निवासी अजय पाल राजपूत (50) पुत्र मुंशीलाल विकास खंड हसेरन में ग्राम पंचायत सचिव के पद पर तैनात थे। उनके दो पुत्र सिद्धार्थ (18) व अमन (14) के साथ एक पुत्री निधि (16) भी है। 

पुत्री इस समय भारतीय शिक्षा सदन इंटर कॉलेज सिकंदरपुर में कक्षा 12 की छात्रा है। लोगों के मुताबिक सोमवार की देर रात जब परिजन गहरी नींद में सो रहे थे तभी ग्राम पंचायत सचिव की नाबालिग बेटी ने उनका धारदार हथियार से गला रेत दिया। उनकी चीख पुकार सुनकर अन्य परिजनों की भी नींद खुल गई वारदात से सभी सन्न रह गए। खून से लथपथ देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। परिजनों की चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी आ गए। इस बीच सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पंहुच गई। बेड पर खून से लथपथ पड़े ग्राम पंचायत सचिव को पुलिस सौ शैय्या अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे हैं और घटना के संबंध में परिजनों से भी पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि किशोरी को हिरासत में लिया गया है स हालांकि अभी इस बारे में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh