Latest News / ताज़ातरीन खबरें

चांदपट्टी बाजार की सड़क पर जल जमाव ,आक्रोशित बाजार वासियों ने सड़क पर धान रोप कर किया विरोध

आजमगढ़ । जिले के चांदपट्टी बाजार की सड़क पर जल जमाव होने से बाजार वासियों का शुक्रवार को आक्रोश फूट पड़ा । आक्रोशित बाजार वासियों ने सड़क पर धा रोप कर अपना विरोध जताते हुए जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाजार के लोगों ने 'जब तक रोड नहीं, तब तक वोट नहीं' का नारा भी बुलंद किया।

जिले के सगड़ी तहसील अंतर्गत देवरांचल की बड़ी बाजार चांदपट्टी बाजार के करखियां मोढ से रौनापार तक मार्ग की दशा बद से बदतर बनी हुई है। आए दिन बड़े हादसे होते रहते हैं। कई वर्षों से चांदपट्टी की यह सड़क नहीं बन पाई । जबकि देवरांचल के लिए यही एक मुख्य मार्ग है । इस रास्ते से प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग जिला मुख्यालय पर आते-जाते हैं। सड़क की समस्या से परेशान होकर शुक्रवार को चांदपट्टी बाजार के लोगों ने सड़क पर ही धान की रोपाई कर विरोध प्रदर्शन किया।

आक्रोशित लोगों ने कहा कि चांदपट्टी बाजार का रोड नहीं बना तो 2022 में होने वाले विधानसभा के चुनाव का हम लोग बहिष्कार करेंगे। हम लोग किसी भी पार्टी को वोट नहीं करेंगे। इस दौरान लोगों ने नारा भी लगाया कि 'रोड नहीं, तो वोट नहीं'। काफी दिनों से लोग परेशान होकर के शुक्रवार को सैकड़ों की संख्या में चांदपट्टी बाजार में इकट्ठा हुए और गड्ढों में तब्दील सड़क पर लगे पानी में धान की रोपाई कर प्रदर्शन किये। इस मौके पर अमीन बंजारा, हकीक, मोहम्मद सैफ, रामकुंवर, कलाम हुसैन, मन्नान, संतविजय, उमेश, सोनू ,तबरेज आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh