Politics News / राजनीतिक समाचार

बढ़ती बेरोजगारी पर मायावती का तंज, देश के पढ़े-लिखे लोग पकौड़े बेचने को मजबूर, कांग्रेस की तरह ही बीजेपी भी जिम्मेदार - लखनऊ

लखनऊ : बढ़ती बेरोजगारी पर मायावती का तंज, बोलीं- देश के पढ़े-लिखे लोग पकौड़े बेचने को मजबूर, कांग्रेस की तरह ही बीजेपी भी जिम्मेदार।
उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती ने देश के बेरोजगारों पर चिंता जताई है इसके साथ ही बढ़ती हुई बेरोजगारी के लिए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी सरकार को कांग्रेस के बराबर जिम्मेदार ठहराया मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नक्शे कदम पर ही अगर बीजेपी भी चलती रहेगी तो इसकी भी दुर्दशा कांग्रेस की तरह हो जाएगी मायावती ने लिखा कि पूरे देश में करोड़ों युवा और शिक्षित बेरोजगार सड़क किनारे पकौड़े बेचने और अपने जीवन यापन के लिए मजदूरी करने पर मजबूर हैं उनके मां-बाप और परिवार के लोग जो यह सब देख रहे हैं उनकी व्यथा समझी जा सकती है। यह मामला बेहद चिंताजनक है उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी को इस पूरे मसले के लिए जिम्मेदार ठहराया।

गुरुवार को मायावती ने लगातार तीन ट्वीट करते हुए केंद्र और प्रदेश की सरकार को बेरोजगारी पर जमकर कोसा। पहले ट्वीट में मायावती ने लिखा, "यूपी व पूरे देश भर में करोड़ों युवा व शिक्षित बेरोजगार लोग सड़क किनारे पकौड़े बेचने व अपने जीवनयापन के लिए मजदूरी आदि करने को भी मजबूर हैं तथा उनके मां-बाप व परिवार जो यह सब देख रहे हैं उनकी व्यथा को समझा जा सकता है, जो यह दुःखद, दुर्भाग्यपूर्ण व अति-चिन्ताजनक,"


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh