Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जिला सूचना अधिकारी आज़मगढ़ ने दो अखबारों का किया विमोचन

आजमगढ़। जिला सूचना अधिकारी अशोक कुमार ने गुरुवार को साप्ताहिक चंदन वाणी और कैफियत न्यूज समाचार पत्र का विमोचन किया ।इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी ने साप्ताहिक चंदन वाणी के प्रधान संपादक रामजीत चंदन और कैफियत न्यूज के संपादक मनोज जायसवाल को पत्रकारिता के क्षेत्र में नए आयाम गढ़ने एवं उत्कृष्ट कार्य करने के लिए अपनी बधाई दी।
उन्होंने कहा कि प्रमुख समाचार पत्रों में कार्य करने का अनुभव निश्चित ही चंदनवाणी एवं कैफियत न्यूज समाचार पत्र को नई ऊंचाई को हासिल करने में सहयोग देगा। उन्होंने निष्पक्ष, निर्भीक पत्रकारिता करने के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी कार्यालय के सहायक गोपाल जी , पत्रकार डॉक्टर विरेन्द्र सरोज एवं साधू यादव उपस्थित रहे।
विगत दो दशकों से अनवरत चंदन वाणी के प्रधान संपादक रामजीत चंदन और कैफियत न्यूज के संपादक मनोज जायसवाल वाराणसी से प्रकाशित सभी प्रमुख दैनिक समाचार पत्रों में रिपोर्टर के रूप् में कार्यरत रहे हैं। लम्बे संघर्ष के बाद रामजीत चंदन की ओर से 28 जून से साप्ताहिक चंदन वाणी अखबार का प्रकाशन शुरू किया गया। वहीं मनोज जायसवाल ने कैफियत न्यूज समाचार पत्र का प्रकाशन शुरू किया। चंदन वाणी समाचार पत्र के साथ ही चंदन वाणी पोर्टल न्यूज भी एक माह से चल रहा है।
जिले में चंदन वाणी न्यूज पोर्टल के पाठकों ने बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की है और समाज के प्रति और पत्रकारिता धर्म को निभाने की कामना की है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh