Politics News / राजनीतिक समाचार

हैदराबाद रोड शो के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा, हैदराबाद को भाग्यनगर बना देंगे

हैदराबाद:- हैदराबाद रोड शो के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा, हैदराबाद को भाग्यनगर बना देंगे। हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के हैदराबाद दौरे के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राज्य के मल्काजगीरी में रोड शो किया। योगी ने रोड शो के दौरान कहा कि '' हम सबको यह तय करना है कि एक परिवार और मित्र मंडली को लूट खसोट की आजादी देनी है या फिर हैदराबाद को भाग्यनगर बनाकर विकास की नई बुलंदियों पर ले जाना है।"
उन्होंने नगर निगम चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करते हुए कहा कि AIMIM को हिंदुस्तान का नाम लेने में दिक्कत हैं। वे यहां का खाते हैं पर नाम लेने में संकोच करते हैं।

ओवैसी के गढ़ में हुंकार भरते हुए योगी ने कहा कि हम लोगों को नई लड़ाई लड़नी हैं। उन्होंने कहा कि हैदराबाद, तेलंगाना से भी रामभक्त अयोध्या आए हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के बाद शनिवार को योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। राज्य में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी दौरा होना है। बीजेपी पूरी ताकत के साथ निकय चुनाव में मैदान में उतरी है। 150 सीटों वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के लिए बीजेपी ने पूरा दम लगा रखा है, वहां पहले से ही तेजस्वी सूर्या प्रचार की कमान संभाले हुए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh