Latest News / ताज़ातरीन खबरें

संदिग्ध परिस्थितियों में हिस्ट्रीशीटर की कमरे में मिला शव परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई :खुटहन


खुटहन जौनपुर : खुटहन थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव में शनिवार की रात एक हिस्ट्रीशीटर युवक का संदिग्ध परिस्थिति में शव उसके कमरे में पाया गया। परिवार वालों ने ने हत्या करने के बाद शव को लाकर घर के कमरे में आत्महत्या का रूप दिए जाने का आरोप लगाया है। वारदात स्‍थल पर शव साड़ी के फंदे के सहारे दीवार में लगी खूंटी से लटकता पाया गया। चौंकाने वाली बात यह है कि खूंटी के नीचे खाट रखी हुई थी। और खूंटी और खाट के बीच लगभग पांच फुट से भी कम अंतराल था। मृतक युवक यदि खुद फांसी पर झूलता तो उसका पैर खाट पर आकर टिक जाता। मौके की स्थिति देखकर यह साफ-साफ मालूम होता है कि घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है।
बता दें कि भटपुरा गांव निवासी 42 वर्षीय यदुनाथ उर्फ डेबई गौतम स्थानीय खुटहन थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा है। उसके खिलाफ कई संज्ञेय अपराधों में मुकदमा दर्ज है। स्वजनों का आरोप है कि वह शनिवार की शाम अपने हाथ से घर में मछली बनाकर खुद व परिवार के लोगों को खिलाने के बाद कमरे में सोने चला गया। उसके साथ उसका 12 वर्षीय पुत्र डब्लू भी बगल खाट पर सो गया। उसकी पत्नी और दो पुत्रियां घर के बाहर द्वार पर सोयी हुई थीं। आधी रात के बाद लघु शंका के लिए डब्लू उठा तो पिता का शव साड़ी के फंदे से धड़ हवा में और घुटने तक पैर खाट पर पड़ा दिखा। पिता को ऐसे हालात में देखते ही वह शोर मचाने लगा। मौके पर आस पास के लोग जमा हो गये। फंदा खोलकर शव नीचे उतारा गया, वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने आरोप लगाया है कि उसके पति को रात में अज्ञात व्‍यक्तियों के द्वारा धोखे से कहीं दूर बुलवाकर उसकी हत्या कर दी गयी। उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव उसी कमरे में फिर से लाकर आत्महत्या का रूप दे दिया गया है। मृतक के खिलाफ थाने में जान से मारने लूट और 25 आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं खुटहन प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह का कहना है कि घटना संदिग्ध है। छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति का पता चल सकेगा और तभी सब कुछ स्पष्ट होगा l


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh