Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जिला जेल आजमगढ़ में आनलाईन विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन

आजमगढ़ जनपद उ0प्र0 राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ एवं मा0 न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, आजमगढ़ के निर्देशानुसार आज कोविड -19 को दृष्टिगत रखते हुए दीवानी न्यायालय, आजमगढ़ में स्थित वीडियों कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला जेल आजमगढ़ में आनलाईन विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया।
आनलाईन शिविर की अध्यक्षता जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव सुश्री अनीता द्वारा की गयी। शिविर में उपस्थित बन्दियों और जेल प्रशासन को सचिव ने कोरोना से बचाव के उपाय बताये। आनलाईन विधिक साक्षरता शिविर में उपस्थित बन्दियों से सचिव ने वार्ता की तथा उनके द्वारा बतायी गयी समस्या के समाधान हेतु जेल अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
सचिव ने शिविर में उपस्थित बन्दियों को उनके अधिकारों व कर्तव्यों के बारे में बताया तथा उ0प्र0 राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ के निर्देशानुसार 07 साल तक सजा वाले बन्दियों को जमानत पर 60 दिन के लिए नियमानुसार छोड़े जाने हेतु जेल प्रशासन को दिशा निर्देश दिये।
इस मौके पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ता सीएल निगम व लिपिक पुनीत यादव तथा जेल के डिप्टी जेलर श्रीधर यादव उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh