National News / राष्ट्रीय ख़बरे

एक्जिट पोल पर अरविन्द केजरीवाल का भाजपा पर पलटवार, कहा कि...


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल जाने से पहले एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एग्जिट पोल को फर्जी बताया और कहा कि जब चार जून को नतीजे आने ही थे तो इन्हें करवाने की क्या जरूरत थी।

 पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मेरे से लिखवा लो सारे एग्जिट पोल फर्जी हैं। एक एग्जिट पोल वाले ने राजस्थान में 25 में से 33 सीटें बीजेपी को दे दीं।"

उन्होंने आगे कहा, "ऊपर से आया होगा बीजेपी को ज्यादा सीटें देनी है तो उसने कहा मोदी जी क्या याद रखोगे आप भी... आपको 25 में से 33 दे दी।"
अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि पूरा का पूरा एग्जिट पोल फर्जी है। 

असली मुद्दा यह है इनको गिनती से तीन दिन पहले फर्जी एग्जिट पोल करने की क्या जरूरत थी यह समझने वाली बात है। उन्होंने कहा, "मेरे को भी समझ नहीं आया, कई सारे लोगों की कई सारी बातें चल रही है।

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और इंडिया गठबंधन के नेताओं से कहा कि वे मतों की गिनती पूरी तरह खत्म होने से पहले उठकर बाहर न आएं। 

उन्होंने कहा, “मैंने संदीप पाठक को भी बोला है, मैं इंडिया गठबंधन की पार्टी को भी बोलना चाहता हूं कि अपने- अपने काउंटिंग एजेंट को बोल दो पूरी तरह सतर्क रहें, आखिरी तक... अगर हार भी रहे हैं तो भी उठकर ना आएं.."


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh