Politics News / राजनीतिक समाचार

पूर्व बसपा विधायक ने थामा भाजपा का दामन, सपा को नहीं मिला आजमगढ़ में कोई यादव प्रत्याशी-अशोक सिंह

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल की अध्यक्षता में सभी मोर्चों के पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में आजमगढ जिला प्रभारी अशोक सिंह मौजूद रहे। 
इस अवसर पर गोपालपुर विधानसभा से 1993 में बसपा से विधायक रहें हाजी इरशाद और शिब्ली कालेज के महामंत्री फैजुल रहमान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। इस अवसर पर गोपालपुर के पूर्व विधायक हाजी इरशाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास सबका विस्वास के मंत्र के साथ जो कार्य जनता के लिए किया उससे जन जन को लाभ मिला है।
 उनके कार्यों से जाति धर्म की सीमाएं टूट गई है। सपा बसपा कांग्रेस जैसी पार्टियों ने मुसलमानों का वोट लिया लेकिन मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया। 85 प्रतिशत मुसलमानों को ना सामाजिक लाभ मिला और ना ही राजनीतिक लाभ मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी के कार्यालय में पहली बार सरकार की योजनाओं का लाभ मुसलमानों को मिला है। इस बार लोकसभा चुनाव में मुसलमानों का पूरा समर्थन भाजपा को मिलेगा आजमगढ़ की दोनों लोकसभा सीटें भाजपा जितेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अबकी बार चार सौ पार का नारा साकार होगा। इस अवसर पर मुख्य अतिथि आजमगढ़ प्रभारी अशोक सिंह ने कहा कि सपा को आजमगढ़ में यादव प्रत्याशी नहीं मिला। सैफई से प्रत्याशी आजमगढ़ में भेजा गया है। 
जहां तक मुझे जानकारी है हार के डर से आजमगढ़ सपा से कोई भी व्यक्ति टिकट नहीं मांगा रहा था। भाजपा के दिनेश लाल यादव निरहुआ सबसे बढ़िया उम्मीदवार हैं। वह अपनी व्यस्तता के बाद भी आजमगढ़ में लगातार मौजूद रहते हैं। आजमगढ़ के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में आजमगढ और लालगंज की दोनों सीटें भाजपा जीत रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार सौ सीटें जीतकर एक बार फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, प्रेम प्रकाश राय, माहेश्वरी कांत पाण्डेय, अवनीश मिश्रा, ब्रजेश यादव, पूनम सिंह, नागेन्द्र पटेल, पवन सिंह मुन्ना, विनोद उपाध्याय, अजय सिंह, हरिवंश मिश्रा, आनन्द सिंह मयंक गुप्ता राजीव शुक्ला, विवेक निषाद, विभा बर्नवाल, बबिता जसरासरिया, इन्द्रेश चौहान, सौदागर भारती, स्माइल फारूकी, निखिल राय, अरूण सिंह, अवनीश चतुर्वेदी, अभिनव श्रीवास्तव, शोभित श्रीवास्तव, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh