Crime News / आपराधिक ख़बरे

जौनपुर में भाजपा जिला महामंत्री को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली मार कर किया हत्या

जौनपुर, 07 मार्च . जनपद के सिकरारा थान क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव में बदमाशों ने Thursday सुबह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर भजपा नेता एवं जिला महामंत्री प्रमोद कुमार यादव कीMurder कर दी. दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची Police ने उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया,जहां Doctors ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया. Police पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही. घटना की जानकारी होते ही जिला अस्पताल पहुंचे Police अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं. कुछ लोग चिन्हित किए गए हैं,जल्दी ही घटना का वर्कआउट कर लिया जाएगा.


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि Thursday की सुबह प्रमोद कुमार यादव(52) पुत्र राजबली यादव अपने घर से कार से निकले ही थे कि अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक कर शादी कार्ड देने के बहाने गोली मार दिया. गोली लगते ही घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे लोगों उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह सहित तमाम भारतीय जनता पार्टी के नेता भी जिला अस्पताल पहुंच गए. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मौके पर पहुंचे Police अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि सिकरारा थाना क्षेत्र के बोधापुर गांव में भाजपा नेता को गोली मारने की सूचना मिली थी, इनको जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृतक घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि घटना को वर्कआउट करने के लिए Police की तीन टीमें लगा दी गई हैं. कुछ लोग संदिग्ध हैं जिन पर भी काम किया जा रहा है. इनकी किसी से रंजिश थी, इसकी पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया बाइकों पर तीन हमलावर थे, जिनमें से दो एक पर थे और एक अकेले बाइक पर था. हत्याकांड का जल्द खुलासा करके बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh