Education world / शिक्षा जगत

Sultanpur|राज्य कर विभाग ने दिव्या त्रिपाठी को किया सम्मानित।

सुल्तानपुर कादीपुर ।राज्य कर अधिकारी दिव्या त्रिपाठी को ईमानदारीपूर्वक कार्य करने, कर संग्रह में श्रेष्ठतम प्रदर्शन के साथ-साथ, विभागीय कार्यो में सराहनीय योगदान के लिए विभाग ने सम्मानित किया। 

विभाग ने दिव्या त्रिपाठी को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह भेँट कर सम्मानित किया। राज्य कर अधिकारी दिव्या त्रिपाठी कार्यो के त्वरित निष्पादन और अच्छे व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। 

पूर्व में भी विभाग ने उन्हें सराहनीय कार्यो के लिए सम्मानित कर चुका है। उनके पिता बी.पी. त्रिपाठी पुलिस विभाग में पुलिस महानिरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हैं व अपनी ईमानदारी के लिए विभाग में जाने जाते हैं।

 सेवानिवृत्त के बाद श्री त्रिपाठी ने अपनी जन्मभूमि पर नारायण ज्ञान धाम की स्थापना कर न केवल शिक्षा को बढावा दे रहे हैं बल्कि प्रतियोगी छात्र छात्राओं के लिए प्रत्येक स्तर पर मदद करते है। करौदी कला के बीबीपुर तिवारी स्थित नारायण ज्ञान धाम में प्रति वर्ष छात्र छात्राओं के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।

 राज्य कर अधिकारी दिव्या त्रिपाठी की उपलब्धि पर शिक्षा जगत के साथ साथ क्षेत्र सम्मानित नागरिकों समेत डा. इन्दुशेखर उपाध्याय, डा. डी.आर. दूबे, पँ. प्रह्लाद तिवारी, पूर्व प्रधानाचार्य डा. रणजीत सिंह, पँ. रामपाल मिश्र, पूर्व प्रवक्ता रामलाल गुप्ता,उदयभान सिँह, विजय उपाध्याय, मोहन सिंह, अम्बरीश मिश्र, आलोक कुमार, आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh