Crime News / आपराधिक ख़बरे

Crime Alert। सनसनीखेज वारदात, सपा के नगर पालिका अध्यक्ष के साले की गोली मारकर हत्या, चेयरमैन के भाई ने अपनी रायफल से घटना को दिया अंजाम

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर की जलालाबाद नगर पालिका परिषद के चेयरमैन शकील खान के साले निहाल खान (35) की बुधवार रात करीब 10 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। कहासुनी के बाद चेयरमैन के भाई कामिल ने अपनी रायफल से गोली मारी है। सूचना पर एसपी देहात मनोज अवस्थी ने मौका-मुआयना किया है।

शकील खां 2023 में सपा के टिकट पर जलालाबाद पालिकाध्यक्ष का चुनाव जीते थे। मूलरूप से जलालाबाद के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले निहाल खान कुछ साल पहले मुंबई में जाकर बस गए थे। रविवार को चेयरमैन शकील खान के बेटे और निहाल के भांजे अब्दुल रज्जाक की शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए निहाल अपने परिवार के साथ आए थे। समारोह शाहजहांपुर के एक होटल में आयोजित किया गया था। बुधवार को चौथी का आयोजन था, जिस पर वर पक्ष के लोग सुल्तानपुर स्थित गांव में गए थे।

कार्यक्रम के दौरान खाना खाने को लेकर कामिल और निहाल में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि कामिल ने निहाल के ऊपर लाइसेंसी राइफल तानकर गोली चला दी।

गोली गाल से होते हुए कनपटी से निकल गई। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद चौथी के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कामिल की तलाश शुरू की गई। एसपी देहात मनोज अवस्थी भी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी देहात मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि नगर पालिका के चेयरमैन के भाई ने गोली मारकर हत्या की है। तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh