Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Didarganj|महाराजा सुहेलदेव राजभर जी की मनाई 1015वीं जयंती

दीदारगंज-आजमगढ़ |विधान सभा क्षेत्र दीदारगंज के फुलेश  में राष्ट्र वीर चक्रवर्ती सम्राट महाराजा सुहेलदेव राजभर की 1015वीं जयंती सुहेलदेव  पार्टी के अध्यक्ष  संतलाल  राजभर के सौजन्य से बड़े ही धूमधाम से हर्षोल्लास पूर्ण वातावरण में मनाई गई। 

  पूरे फुलेश गांव में सुहेलदेव राजभर की झांकी समाज के लोगों की उपस्थिती में तथा थानाध्यक्ष दीदारगंज अखिलेश कुमार की देखभाल में निकाली गई जिसमें लोगों ने जय सुहेलदेव राजभर के नारे लगा रहे थे पूरा क्षेत्र सुहेलदेव राजभर  के नारे से गूंज उठा। इस अवसर पर कार्य क्रम को सम्बोधित करते हुए सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतलाल राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी आगामी लोक सभा चुनाव 2024में अपना  पांच प्रत्याशी खड़ा करेगी जिसमें वाराणसी से महेंद्र मिश्र, लालगंज सुरक्षित  से सुनील राजवंशी, गाजीपुर से रामनाथ राजभर, बस्ती से संजय राजभर, फतेहपुर से सचिन श्रीवास्तव होंगे पार्टी प्रत्यासी। सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतलाल राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी ने लोक सभा की पांच सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। 

  हमारी पार्टी सुहेलदेव पार्टी किसान, नौजवान के हित के लिए महंगी शिक्षा नीति के विरोध में तथा हमारे प्रदेश में कल कारखानों की कमी है जिससे हमारे प्रदेश के बेरोजगार देश के अन्य राज्यों में रोजी रोटी के लिए जाते हैं और वहां पर श्रम करके उस प्रदेश को आगे बढ़ाने का कार्य करते हैं अगर हमारे प्रदेश उत्तर प्रदेश में कल कारखानें होते तो हमारे बेरोजगार भाई दूर दराज अन्य प्रांतों में नहीं जाते ।

  अगर हमारी पार्टी की सरकार बनेगी तो हम उत्तर प्रदेश में कल कारखानों को लगाएंगे और प्रदेश की जनता का पलायन रोकेंगे। इस अवसर पर राम चंद्र राजभर प्रचंड, सूर्य कांत राजभर, राम नाथ राजभर, मनोज राजभर, प्रमोद राजभर, ओमनाथ राजभर, विनोद राय, संदीप राय, सीमा राजभर, श्याम कन्हैया राजभर , सुबास राजभर आदि लोग उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh