Crime News / आपराधिक ख़बरे

Azamgarh|भाजपा नेता को अवैध निर्माण का विरोध करना पड़ा भारी...प्रधान प्रतिनिधि ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

आजमगढ़। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के शहरी बंधा गांव में अवैध निर्माण का विरोध करने गए भाजपा नेता को प्रधान प्रतिनिधि ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर दौड़ा-दौड़ा मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में भाजपा नेता सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाजपा नेता की तहरीर पर प्रधान प्रतिनिधि सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
दरअसल, देवगांव कोतवाली क्षेत्र के शहरी बांध निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा रामचंद्र का आरोप है कि गांव के प्रधान प्रतिनिधि कल्पनाथ गांव सभा की जमीन पर अवैध रूप से कमरे का निर्माण कर रहे हैं। इस संबंध में उन्होंने एसडीएम लालगंज को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। एसडीएम के आदेश पर लेखपाल व कानूनगो जांच करने के लिए मौके पर पहुंचे। उन्हें भी बुलाया गया। आरोप है कि प्रधान प्रतिनिधि ने समर्थकों के साथ भाजपा नेता पर लाठी डंडो व राड लेकर हमला बोल दिया। इस मामले में रामचन्दर पुत्र स्व. भोनू, सेवक पुत्र मोती, साहिल पुत्र स्व. राजेन्द्र, कुन्दन पुत्र कर्मवीर, विशाल पुत्र राजकिशोर व विजय पुत्र जैशम को काफी गंभीर चोटे आई। जबकि रामचन्दर व साहिल मौके पर बेहोश हो गए।

स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं सेवक की तहरीर पर पुलिस ने कल्पनाथ पुत्र वंशराज, सचिन पुत्र स्व. लालवती, रवि राव पुत्र उमाशंकर, आकाश पुत्र उमाशंकर व मंगेश पुत्र मनोज निवासीगण शहरी बंधा थाना देवगांव के खिलाफ 323, 504, 506, 308, 34 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस संबंध में देवगांव कोतवाल का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh