Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Azamgarh।काले बादलों की आगोश में आया जनपद, बूंदाबादी जारी, तो कही पर बारिश, 12 बजे के बाद मौसम साफ़...

आजमगढ। रविवार की सुबह से बदले मौसम के मिजाज ने सोमवार की सुबह अपना पूरा असर दिखा दिया। रात को शुरू हुई बारिश छिटपुट तरीके से सुबह तक होती रही। हवा और कोहरे के साथ जनपद पूरी तरह काले बादलों की आगोश में आ गया। मौसम बदलने के कारण तीन-चार दिनों से दिन में हल्की गर्मी महसूस कर रह लोग फिर से जैकेट-स्वेटर में लदे नजर आए।
रात से चल रही बारिश सोमवार को सुबह भी जारी रही। जिले के कई इलाकों में तेज बूंदाबादी हो रही है। 
   
   आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने बारिश के साथ ही ओलावृष्टि की आशंका जताई है। सुबह जब लोगों की नींद खुली तो पूरे आसमान में काले बादल छाए हुए थे। हो रही बूंदाबांदी से ठंड के पुनः वापस होने का डर लोगों के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। 
       बादलों की स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि पूरे दिन ऐसे ही बारिश का मौसम बना रहेगा। काले बादलों ने पूरी तरह आसमान पर अपना कब्जा बना लिया है। मौसम विभाग के अनुसार दोपहर 12:30 बजे तक बारिश का यह दौर चलता रहेगा। दोपहर बाद से मौसम में कुछ नरमी नजर आएगी और धीरे-धीरे बादल साफ होने के संकेत हैं। इस बाबत किसानों ने बताया कि यह बारिश गेहूं की फसल के लिए काफी लाभदायक है, लेकिन दलहन के लिए नुकसानदायक साबित होगी। अगर ओलावृष्टि हुई तो काफी नुकसान होगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh