Crime News / आपराधिक ख़बरे

Bihar|पति-पत्नी बनकर जोड़े ने होटल में कमरा लिया, फिर युवक युवती को गोली मारकर हुआ फरार हालत नाजुक

बिहार के मुजफ्फरपुर में कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। घायल प्रेमिका को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।होटल के कमरे से हथियार और कई गोलियां भी जब्त की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामला जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र का है।
दरअसल, मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कल्याणी इलाके के एक होटल में एक युवक ने महज तीन घंटे के लिए कमरा बुक किया। उसने होटल के रजिस्टर में लिखवाया कि वह डॉक्टर को दिखाने आया है। दोनों पति-पत्नी हैं। उसके बाद होटल कर्मी के द्वारा दोनों को कमरा नंबर 215 दे दिया। कुछ देर के बाद युवक ने खाना ऑर्डर किया। होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बने रेस्टोरेंट से खुद खाना लेकर ऊपर चला गया। इसी दौरान कमरे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद युवक ने लड़की को गोली मार दी। फिर हथियार कमरे में ही छोड़ कर वह फरार हो गया।
घटना के बाद दर्द से कराहती हुई युवती रिसेप्शन पर पहुंची। वह दर्द से चिल्ला रही थी और रिसेप्शन पर पहुंचते ही बेहोश हो गई। इसके बाद होटल कर्मियों ने मामले की जानकारी पुलिस और संचालक को दी। आनन फानन में घायल युवती को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां नाजुक स्थिति में उसका इलाज चल रहा है। वहीं, सूचना मिलने पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित मिठनपुरा के थाना प्रभारी राकेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।
होटल के जिस फ्लोर पर यह घटना हुई है। वहां सीसीटीवी कैमरा तो लगा हुआ है, मगर वह खराब है। उसमें कुछ रिकॉर्ड नहीं हो रहा है, जिसको लेकर पुलिस ने होटल कर्मियों को जमकर फटकार भी लगाई। हालांकि ग्राउंड फ्लोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी युवक कैद हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। साथ ही युवक की भी पहचान करवाई जा रही है।
पुलिस की पूछताछ में घायल युवती ने बताया कि वह जिले के मालीघाट की रहने वाली है। उसके पिता का नाम जहांगीर है। इसके आधार पर पुलिस ने इलाके के वार्ड पार्षद से लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। लेकिन युवती के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। युवती की हालत नाजुक होने के कारण उससे दोबारा पूछताछ नहीं हुई है। उसके ठीक होते ही पुलिस उससे फिर से पूछताछ करेगी।
बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद युवक होटल से फरार हो गया। वहीं, उसका हथियार कमरा में ही छूट गया, जिसमें तीन जिंदा गोलियां लोडेड है। साथ ही एक खोखा भी बरामद किया गया है, जिसके बाद होटल के कमरे को सील कर दिया गया है। आज FSL की टीम मौके पर पहुंच कर जांच करेगी। साथ ही घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्रित करेगी।
पूरे मामले पर ASP टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि मंगलवार की देर रात को मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमी जोड़ा रुका हुआ था। उसी दौरान युवक ने युवती के गाल में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। वहीं, मौके से हथियार और गोली बरामद की गई हैं। होटलकर्मी के द्वारा लापरवाही की गई है। आईडी भी नहीं ली गई है। घायल युवती के संबंध में रजिस्टर में कोई जानकारी नहीं है और दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था। जबकि प्रारंभिक जांच में स्पष्ट हुआ है कि दोनों पति-पत्नी नहीं थे। सीसीटीवी भी काम नहीं कर रहा है। वहीं, युवती अभी बोलने की हालत में नहीं है। उससे पूछताछ के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh