Latest News / ताज़ातरीन खबरें

साहब पत्नी दिला दीजिए… ठंड में परेशानी होती है एक युवक अजीबो गरीब तहरीर लेकर पहुंचा थाने

साहब पत्नी दिला दीजिए… ठंड में परेशानी होती है
एक युवक अजीबो गरीब तहरीर लेकर थाने पहुंचा। कहा कि साहब पत्नी दिला दीजिए। ठंड में परेशानी होती है। यह तहरीर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है।
उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक युवक अजीबगरीब तहरीर लेकर थाने पहुंच गया। पुलिसवालों ने तहरीर पढ़ी तो पहले हंसी आई बाद में गंभीर हुए। उसकी पीड़ा को समझते हुए उसके परिजन को थाने बुलाया और समझाया। इस पर परिजन ने अपनी दलील दी। मामला सामने आया तो चर्चा का विषय बन गया।
मामला अमांपुर थाना क्षेत्र के बनूपुरा गांव का है। गांव निवासी नीरज यादव (40) शनिवार को थाने पहुंचा। उसने पुलिस को एक तहरीर दी। तहरीर पढ़कर पुलिसकर्मी भी सोच में पड़ गए। उसने प्रार्थना पत्र के विषय में लिखा- पत्नी हेतु आवेदन। आगे लिखा कि, ‘साहब हमको पत्नी दिला दीजिए। हम रोटी के लिए परेशान हैं। सर्दी का मौसम भी आ गया है’। इसके अवाला उसने अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए भी प्रार्थना की।
उसने कहा कि उसके घरवाले और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं होने दे रहे हैं। इससे वह परेशान रहता है। पत्नी होगी तो वह हंशी खुशी रह सकेगा। उसका प्रार्थना पत्र पढ़कर पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। उन्होंने युवक के घरवालों को बुलाया। पूछा कि आप लोग इसकी शादी क्यों नहीं करा रहे हैं ? इस पर घरवालों ने कहा कि युवक मानसिक रूप से परेशान है।
इंस्पेक्टर यतींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि नीरज नाम का युवक शादी कराने की तहरीर लेकर आया था। उसके घरवालों को बुलाकर उसे घर भेज दिया है। वह काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। इसके चलते उसकी शादी नहीं हो पा रही है। परिजन उसे लेकर घर चले गए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh