Crime News / आपराधिक ख़बरे

दरोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या.... घटना को अंजाम देने के बाद डॉक्टर फरार

प्रयागराज। थरवई थाना क्षेत्र के भूंसा मंडी 40 नंबर गोमती के पास बुधवार को सुबह 10 बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना जनकल्याण चिकित्सालय में हुई। घटना के बाद डॉक्टर एक पैर में चप्पल पहनकर बदहवास हालत में भागते हुए देखा गया। मृतक युवक के पिता पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर बताए जा रहे हैं। वह वाराणसी के सारनाथ थाने में तैनात बताए जा रहे हैं। घटना के बाद चिकित्सालय में भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने युवक को एसआरएन अस्पताल भेजा गया। सूचना पाकर परिजन भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए हैं।
थरवई थाना क्षेत्र के हसनपुर कोरारी गांव निवासी पंकज यादव (27) पुत्र बद्री प्रसाद यादव शहर के तेलियरगंज इलाके में रहता है। वह बुधवार को सुबह करीब दस बजे थरवई इलाके के 40 नंबर गोमती स्थित जनकल्याण चिकित्सालय में गया था। यह अस्पताल डॉ. रोहित यादव चलाता है। रोहित यादव प्रतापगढ़ में फतनपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव का रहने वाला है। रोहित सरकारी चिकित्सक बताया जा रहा है और एक एनजीओ के माध्यम से अपना अस्पताल भी संचालित करता है। स्थानीय लोगों के मुताबिक पंकज यादव अस्पताल के अंदर गए थे। इसी दौरान गोली की तेज आवाज सुनाई देती है।
डॉ. रोहित यादव बदहवास हालत में अस्पताल से बाहर भागते हुए देखा जाता है। उनके एक ही पैर में चप्पल था। घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो पंकज का खून से लथपथ शव अस्पताल के अंदर पड़ा था। शव के पास ही डॉक्टर के दूसरे पैर का चप्पल भी पड़ा मिला। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पंकज को तत्काल एसआरएन अस्पताल भेजा गया। सूचना पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो सका है। डॉक्टर के मिलने ही घटना की हकीकत सामने आ सकती है। हत्या के बाद युवक का शव पुलिस लेकर मर्चरी पहुंची तो भारी भीड़ जमा हो गई। परिजन भी रोते-बिलखते पहुंच गए। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
पंकज यादव थरवई क्षेत्र के हसनपुर कोरारी गांव का रहने वाला है। वर्तमान में वह तेलियरगंज में रहता था। जिस अस्पताल में उसकी हत्या हुई है उसी के पीछे वह अपना घर बनवा रहा था। माना जा रहा है कि इसी को लेकर उसका डॉक्टर से विवाद चल रहा था। घटना को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद चिकित्सक रोहित यादव फरार हो गया है। एसओजी और क्राइम ब्रांच की टीमें उसकी खोजबीन में लगी हैं। उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर उसकी टोह ली जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh