Politics News / राजनीतिक समाचार

फिर पत्रकार रहे निशाने पर, भाजपा से मिले होने का लगा आरोप, राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव की प्रेस वार्ता के दौरान हुआ वाकया, मची गहमा गहमी

आजमगढ़। जनपद की मीडिया को आये दिन खुलेआम आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां पत्रकार ही पत्रकारों को उनकी कार्यशैली पर निशाने पर ले रहे हैं तो दूसरी तरफ सत्ता पक्ष और विपक्ष के लोग भी मीडिया को एक दूसरे से मिले होने का आरोप लगाने से नहीं कतरा रहे हैं। ताजा मामला रोडवेज स्थित गोल्डेन फार्च्यून होटल में सपा राष्ट्रीय महासचिव एवं वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव की प्रेस वार्ता के दौरान हुआ, जहां सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव द्वारा मीडिया बन्धु पर भाजपा से मिले होने का आरोप लगाया गया। यह वाकया उस समय जब शिवपाल यादव प्रेस वार्ता के समाप्त होने बाद निकलने वाले थे।
बता दें कि जिले में अभी कुछ ही दिनों पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नेता व सदर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ द्वारा भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में जनपद की समस्याओं के बावत पूछे गये सवाल पर पत्रकार को सपा का एजेंट करार दे दिया गया था, यह बात अलग हे कि कुछ ही देर बाद सांसद द्वारा पत्रकार के ऊपर की गई इस अभद्र टिप्पणी पर खेद व्यक्त किया गया। आज फिर वही वाकया समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान हुआ। शिवपाल यादव की प्रेस वार्ता समाप्त होने के बाद समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव द्वारा पत्रकारों को भाजपा से मिले होने का आरोप लगाया गया। इस दौरान शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। इसके बाद शिवपाल यादव अपने काफिल के साथ घोसी के लिए रवाना हो गये।
इस घटनाक्रम के बाद मौके पर उपस्थित पत्रकारों के बीच गहमा गहमी की स्थिति बनी गयी। कुछ पत्रकारों द्वारा यह भी टिप्पणी करते हुए सुना गया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता की प्रेस वार्ता शुरू होने के काफी देर बाद हवलदार यादव पहंुचे, नेता के बगल में कुर्सी न मिल पाने के कारण खुन्नस में थे और पत्रकारों पर निराधार आरोप लगा रहे हैं तो वहीं कुछ पत्रकारों ने यह भी कहा कि अगर पत्रकार इनके हिसाब से सवाल पूछेगा तो सही होगा नहीं तो वह भाजपा से मिले होने का आरोप झेलने को तैयार रहे। एक पत्रकार द्वारा चुटकी लेते हुए कहा गया कि भाजपा नेताओं से सवाल किया जाय तो सपा का एजेंट और सपा नेताओं से सवाल किया जाय तो भाजपा से मिले होने का आरोप, यही पत्रकारों की स्थिति है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh