Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अतीक हत्या मामले में बडी अपडेट: 17पुलिस कर्मी निलंबित,हत्या करने वाले लवलेश तिवारी बाँदा से,अरुण मौर्य हमीरपुर से और तीसरा काशगंज से

अतीकअहमद अशरफ की हत्या करने वाले लवलेश तिवारी बाँदा से,अरुण मौर्य हमीरपुर से और तीसरा काशगंज से

 प्रयागराज में अतीकअहमद अशरफ की हत्या करने वाले तीनों हमलावर प्रयागराज जनपद से नहीं है।

तीनों हमलावर प्रयागराज से बाहर के है पिछले 3 दिनों से कर रहे थे रेकी। 

कल भी तीनो हमलावर यहां आए थे जहां आज घटना को अंजाम दिया

तीनो हमलावरों से यूपी एस टी एफ कर रही है पूछताछ।

अतीक अशरफ की हत्या करने वाले लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है जबकि अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है।

तीसरा आरोपी सनी कासगंज जनपद से है।

उच्च स्तरीय बैठक के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट

17 पुलिसकर्मी सस्पेंड, न्यायिक जांच आयोग गठित

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल उच्च स्तरीय बैठक बुलाई जिसमें तीन सदस्यीय न्यायिक जांच आयोग गठित कर पूरे घटनाक्रम की जांच कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद को प्रयागराज भेजा गया है। इस मामले में 17 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। सीएम आवास की सुरक्षा बढा दी गई है और पुलिस कमिशनर संवेदनशील इलाकों में निकले हैं।

सूत्रों के मुताबिक प्रयागराज में हुई घटना के बाद प्रदेश पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खासकर प्रयागराज में बड़ी तादाद में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। घटनास्थल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। प्रयागराज पुलिस के अलावा एसटीएफ भी घटनास्थल से सुबूत बटोर रहे हैं। मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स और पीएसी बल की तैनाती भी की गई है। डीजीपी आरके विश्वकर्मा और स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था एवं अपराध प्रशांत कुमार पूरे घटनाक्रम की गहनता से मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh