Latest News / ताज़ातरीन खबरें

महाराष्ट्र से ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया 50 हजार का इनामी ,तीन सालों से कानून की आंख में धूल झोंककर फरार चल रहा था दानिश, एसटीएफ व सरायमीर पुलिस की मदद से थाणे जिले से किया गया गिरफ्तार

आजमगढ़। हत्या के मामले में जमानत पर छूटने के बाद पिछले तीन सालों से कानून की आंख में धूल झोंककर फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकाम रही पुलिस का काम आसान करने के लिए बीते वर्ष डीआईजी द्वारा फरार घोषित अपराधी दानिश पुत्र मोहम्मद आरिफ पर 50 हजार रुपए पुरस्कार घोषित किया गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया था। ईनाम घोषित अपराधी दानिश को बीते दिनों एसटीएफ व सरायमीर पुलिस की मदद से महाराष्ट्र के थाणे जिले से गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लिए गए अपराधी को लेकर जिले में पहुंची।
बताते हैं कि सरायमीर क्षेत्र के नंदावं ग्राम निवासी दानिश पुत्र मोहम्मद आरिफ के खिलाफ वर्ष 1999 में हुई एक हत्या के मामले में आरोपित किया गया था। जमानत पर रिहा होने के बाद दानिश लंबे समय तक न्यायालय में पेश मुकदमे की सुनवाई में हाजिर होता रहा लेकिन अचानक लापता हो गया। एफटीसी (प्रथम) कोर्ट में चल रही सुनवाई में कोर्ट ने फरार चल रहे आरोपी के खिलाफ स्थायी वारंट जारी किया। फिर भी आरोपी के न्यायालय में उपस्थित न होने की वजह से उसे फरार घोषित किया गया। गिरफ्तारी के लिए दानिश पर बीते वर्ष 9 सितंबर को डीआईजी आजमगढ़ परिक्षेत्र ने 50 हजार रुपए पुरस्कार घोषित कर दिया। फरार घोषित दानिश महाराष्ट्र के थाणे जिले में चोरी छिपे रहने लगा। बीते दिनों ईनाम घोषित दानिश एसटीएफ की मदद से सरायमीर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। शनिवार को जिले में लाए गए अपराधी को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh