Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

IND VS SL: दुनिया हुई मुरीद,रोहित ने दिखाई खेल भावना

IND vs SL:गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 67 रनों से हरा दिया है। श्रीलंका के खिलाफ 3 मैच की सीरीज़ में 1-0 से बढ़त बना ली है। विराट कोहली ने अपना 45वां शतक बना लिया है। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी की धार देखने को मिली है। वहीं इस मैच में रोहित की खेल भावना देखने को मिली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर छा गए। साथ ही पूरे विश्व में उनकी काफी प्रंशसा है।
आपको बता दें कि आंतिम ओवर में श्रीलंका ने लंका के कप्तान दासुन शनाका 98 रन खेल रहे थे और नॉन स्ट्राइक पर खड़े थे। वहीं शमी के गेंद करने से पहले ही वह क्रीज छोड़कर आगे निकल गए। वहीं शमी ने उन्हें रन आउट कर दिया और अंपायर से अपील भी की। इसके अंपायर ने जांच के लिए तीसरे अंंपायर से मदद मांगी। जिसके बाद रोहित शर्मा ने खेल भावना दिखाते हुए अपील को वापस ले लिया। इसके बाद शनाका को स्ट्राइक मिली और उन्होंने अपना शतक भी पूरा किया।
मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि शमी ने यह किया है और अंपायर के पास अपील भी की है, लेकिन वह 98 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस मैच में उन्होंने शानदार खेल दिखाया। हम उन्हें इस तरीके से आउट नहीं कर सकते। हम उनका विकेट उस तरीके से लेना चाहते थे जैसा हमनें सोचा था, लेकिन यह वह तरीका नहीं था, जिससे हम उनका विकेट लेना चाहते थे। उन्होंने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की और हम इसका श्रेय उनसे नहीं छीन सकते।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh