Latest News / ताज़ातरीन खबरें

यूथ फेस्टिवल के तैयारी की कुलपति ने की बिंदुवार समीक्षा, इंटर यूनिवर्सिटी यूथ फेस्टिवल 12- 13 जनवरी को

जौनपुर।वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में इंटर यूनिवर्सिटी यूथ फेस्टिवल का आयोजन 12- 13 जनवरी 2023 को होगा। उत्तर प्रदेश सरकार ने इस आयोजन के लिए पूर्वांचल विश्वविद्यालय को जिम्मेदारी दी है।इसमें प्रदेश के राज्य विश्वविद्यालयों के विद्यार्थी प्रतिभाग करेंगे।

कुलपति प्रो निर्मला एस. मौर्य ने इंटर यूनिवर्सिटी यूथ फेस्टिवल आयोजन के लिए बुधवार को कुलपति सभागार में आयोजन समिति के समन्वयकों के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय इस कार्यक्रम को पूरे उत्साह के साथ आयोजित करेगा। कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि समयबद्ध तैयारियों को पूर्ण करना होगा। कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु 19 समितियों के संयोजक नामित किये गए है। उनकी समस्याओं का समाधान किया गया।

वित्त अधिकारी संजय कुमार राय ने संयोजकों से कहा कि उनको आर्थिक समस्या नहीं होगी।

बिंदुवार कार्य को प्रोफेसर राकेश यादव ने पड़ा।

यूथ फेस्टिवल के नोडल अधिकारी डॉ मनोज मिश्र ने बताया कि इंटर यूनिवर्सिटी यूथ फेस्टिवल में प्रदेश के समस्त राज्य विश्वविद्यालयों की टीमों को प्रतिभाग करने के लिए आमंत्रित किया गया है. इंटर युनिवर्सिटी यूथ फेस्टिवल में विभिन्न प्रतिस्पर्धात्मक प्रतियोगिताएं निर्णायक मंडल के आलोक में आयोजित की जाएगी। आयोजन सचिव डॉ गिरिधर मिश्र ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

बैठक में प्रो. अजय द्विवेदी, प्रो. रजनीश भास्कर, एआर दीपक सिंह, बबिता सिंह, डॉ. विजय प्रताप तिवारी, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ. अमरेन्द्र सिंह, डॉ. नितेश जायसवाल, डॉ. जान्हवी श्रीवास्तव, डॉ. प्रवीण सिंह, डॉ. लक्ष्मी प्रसाद मौर्य,, सुशील प्रजापति समेत समिति के सदस्य उपस्थित रहे


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh