Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जिलाधिकारी द्वारा जिला अस्पताल के डेंगू वार्ड, महिला वार्ड का निरीक्षण कर प्रभावित मरीजों हेतु किये गये प्रबन्ध और व्यवस्थाओं का लिया जायजा

 सुलतानपुर /जिलाधिकारी रवीश गुप्ता द्वारा शुक्रवार को जिला चिकित्सालय के डेंगू वार्ड, महिला वार्ड का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान डेंगू के संक्रमण से प्रभावित मरीजों हेतु किये गये प्रबन्ध और व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। जिलाधिकारी ने डेंगू वार्ड में मरीजों और उनके साथ आये हुए तीमारदारों से स्वास्थ्य सेवाओं के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की। 
      जिलाधिकारी द्वारा महिला वार्ड का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौराने दौरान साफ-सफाई, टॉयलेट आदि का जायजा लिया गया। टॉयलेट की समुचित साफ-सफाई न होने पर जिलाधिकारी द्वारा कड़ी नाराजगी व्यक्त की गयी तथा केयर टेकर को कड़ी फटकार लगाते हुए नियमित रूप से साफ-सफाई करने के निर्देश दिये। 
      जिलाधिकारी ने चिकित्सकों को निर्देशित करते हुए कहा कि नियमित साफ-सफाई एवं एंटी लार्वा दवाओं का छिड़काव कराते रहें, ताकि मरीजों को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाये। साथ ही साथ यह भी सुनिश्चित करें कि चिकित्सक एवं अन्य स्टाफ की वार्डों में नियमित रूप से तैनाती होनी चाहिये, जिससे मरीजों की देखभाल बेहतर तरीके से हो सके।  
     इस अवसर पर डॉ0 वी0के0 सोनकर सहित चिकित्सक व अन्य स्टाफ उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh