Education world / शिक्षा जगत

कामयाबी जो आसमा छुए

सर्वेश मिश्रा बने असिस्टेंट कमांडेंट
सुल्तानपुर! यूपीएससी परीक्षा 2019 केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सी ए पी एफ) में सर्वेश मिश्रा असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर चयनित हुए।
सर्वेश मिश्रा पुत्र जय प्रकाश मिश्रा जो सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज झारखंड कादीपुर में आचार्य हैं सर्वेश मिश्रा इसी विद्यालय के पूर्व छात्र रहे हैं जिन्होंने वर्ष 2010 में हाईस्कूल परीक्षा में यूपी बोर्ड में चौथा स्थान बना कर इतिहास रचा था तथा इंटरमीडिएट की परीक्षा में जिले मे स्थान बनाया था। आपको बताते चलें कि सर्वेश मिश्रा बचपन से ही पढ़ाई के प्रति उनका रुझान बहुत अच्छा था इस कामयाबी के लिए सर्वेश मिश्रा जी ने अपने माता-पिता तथा उस समय के प्रधानाचार्य रहे श्री बांके बिहारी पान्डेय को अपने आचार्य बंधुओं गांव एवं क्षेत्रवासियों को श्रेय दिया है, कि आज उन्हीं के आशीर्वाद से यह पद मुझे मिला है सर्वेश मिश्रा की लगन और कड़ी मेहनत से आज वह इस पद पर आसीन हुए हैं सर्वेश मिश्रा के बाबा स्व.राम खेलावन मिश्रा (पूर्व प्रधानाचार्य) जी की प्रबल इच्छा थी कि मेरा नाती किसी उच्च पद पर तैनात हो आज सर्वेश ने उनकी इस इच्छा की पूर्ति कर दी है, माता श्रीमती चंद्रकला मिश्रा बड़ी बहन प्रतिमा मिश्रा जो सहायक अध्यापिका हैं दूसरे नंबर की बहन गरिमा मिश्रा भाई दुर्गेश मिश्रा भी सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं भाभी श्वेता मिश्रा चाचा राम प्रकाश मिश्र जो कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय उन्नाव में कार्यरत हैं चाचा सूर्य प्रकाश मिश्र जो विद्या मंदिर में आचार्य हैं।
सर्वेश की इस सफलता पर विद्या मंदिर के प्रबंधक दिनेश कुमार सिंह प्रधानाचार्य रवीन्द्र मोहन मिश्रा एवं सभी आचार्य बंधुओं ने उनके पिता एवं पूर्व छात्र सर्वेश को बधाइयां दी सर्वेश की सफलता से पूरे कादीपुर क्षेत्र में खुशी की लहर है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh