Latest News / ताज़ातरीन खबरें

खुला आर डी मल्टीप्लेक्स हॉल ,दर्शकों को पसंद आई फिल्म ब्रह्मास्त्र

अतरौलिया आज़मगढ़। फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ खुला आर डी मल्टीप्लेक्स हॉल ,दर्शकों को पसंद आई फिल्म ब्रह्मास्त्र । बता दे कि रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र देखने के बाद दर्शकों ने दिए अपने रिएक्शन, बताया कि कैसी लगी फिल्म।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज मंगलवार को आर डी मल्टीप्लेक्स  पहले शो के साथ चालू हो गई। इस फिल्म की रिलीज का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है क्योंकि इसे बड़े लेवल पर बनाई गई है। फिल्म का कॉन्सेप्ट भी नया है।
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज यानी की 13 सितंबर को पहले शो के साथ चालू हो गई । इस फिल्म का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। पहले तो फिल्म को बनाने में ही कई साल लग गए। वहीं इसके बाद कई बार फिल्म की रिलीज भी कैंसल हुई है। अब फाइनली फिल्म रिलीज हो गई है। आज के दिन यानी कि मंगलवार को फैंस के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। अब फिल्म की रिलीज के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दे रहे हैं। वैसे अब तक जो रिव्यू आ रहे हैं दर्शकों के उसके मुताबिक अब तक फिल्म को पसंद किया जा रहा है।
हालांकि कुछ ने फिल्म को खराब रिव्यू भी दिए हैं, लेकिन ज्यादातर दर्शकों को फिल्म पसंद आई है। फिल्म के वीएफएक्स और स्टोरी की तारीफ हो रही है। वहीं शाहरुख खान का कैमियो की भी हर जगह चर्चा हो रही है।
बता दें कि इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदार में हैं और ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो रही है। मूवी देख कर बाहर निकले युवा तोनारी महाराजगंज निवासी अनुराग सिंह ने बताया कि बहुत अच्छी क्वालिटी का यह मल्टीप्लेक्स हाल बना है जो पूरी तरह से वातानुकूलित है। सामान्य टिकट जो अन्य जगहों पर मिलते हैं बैठने की समुचित व्यवस्था। कैंटीन व्यवस्था आदि बहुत बढ़िया है ऐसे मल्टीप्लेक्स हाल की लोगों की जरूरत थी जिसके लिए बाहर जाना पड़ता था। गोरथानी निवासी अनिल यादव ने बताया कि मैं हॉल के प्रबंधक को साधुवाद देना चाहता हूं क्योंकि ऐसा इस क्षेत्र में कोई हाल नहीं था जिसके लिए लखनऊ दिल्ली मुंबई जाना पड़ता था अब वह सारी सुविधाएं अतरौलिया में मिलने लगी, बैठने की व्यवस्था अच्छी है कमरे वातानुकूलित है कैंटीन की व्यवस्था सबसे अच्छी है तो वही शौचालय आदि व्यवस्था । साफ सफाई बेहतर है। आशीष तिवारी ने बताया कि पहले शो में 60 परसेंट लोगों ने ब्रह्मास्त्रा मूवी देखी जिसकी जमकर तारीफ हुई। प्रचार प्रसार में थोड़ा कभी हुई जिसकी वजह से सभी लोगों को जानकारी नहीं हो पाई बाकी सारी व्यवस्थाएं इस मल्टीप्लस सिनेमा हॉल के अंदर की गई है।आगे और भी अच्छी सुविधाओं से लैस किया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh