Latest News / ताज़ातरीन खबरें

डीएम से कहवाए रहे, एसएसपी मान जाए तब ना...वाराणसी में सिपाही का ट्रांसफर होने पर ऑडियो वायरल


वाराणसी के चोलापुर थाने में तैनात रहे एक सिपाही का ट्रांसफर होने पर उसकी री-पोस्टिंग कराने को लेकर दो लोगों की बातचीत की ऑडियो क्लिप शुक्रवार की देर रात सोशल मीडिया में वायरल हुई। बातचीत करने वाला एक व्यक्ति कह रहा था कि डीएम से कहवाए रहे... एसएसपी मान जाए तब ना...! वहीं, एसएसपी ने इस पूरे प्रकरण की जांच का आदेश देकर रिपोर्ट तलब की है।

सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो क्लिप के अनुसार, चोलापुर थाने के एक सिपाही का हाल ही में किसी अन्य थाने के लिए तबादला हो गया है। उसी को चोलापुर थाने में दोबारा तैनात कराना है। इसे लेकर एक व्यक्ति दूसरे को फोन पर कहता है कि अभी एसएसपी बंगले से निकल रहे हैं... गाड़ी का हॉर्न सुनो और उससे कहो कि कुछ खर्चा करे...। इस पर दूसरा कहता है कि अरे ऊ सिपाही चोलापुर आ जाएगा तो जो आप कहेंगे वही करेगा...। पैसा ही सब कुछ नहीं होता है, आपके कहने पर वह दो-तीन फर्जी मुकदमे भी दर्ज कराएगा...।

इसके बाद पहला व्यक्ति कहता है कि एक दरोगा भी है, वह भी थानेदारी के लिए 10 लाख रुपये लेकर पोस्टिंग के लिए तैयार खड़ा है...। इस बीच बातचीत करने वाले दोनों लोगों ने पुलिस और कुछ जाति विशेष के लोगों को लेकर गालीगलौज और अपमानजनक बातें भी कहीं।

इस संबंध में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि वायरल ऑडियो क्लिप की जांच कराई जाएगी। जिस किसी की भी संलिप्तता उजागर होगी उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही जिस सिपाही और दरोगा के संबंध में बातचीत हुई है, उनके खिलाफ भी जांच करा कर साक्ष्य के आधार पर कठोर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh