Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्रतापगढ़ में युवती के शव को फेंककर भाग निकले हत्यारे

प्रतापगढ़ : उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के हाथिगवां इलाके में सोमवार 16 मई 2022 को युवती की हत्या के बाद कार सवार लोग शव को नाले में फेंक कर फरार हो गए। कुछ देर बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात तक मारी गई युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
सोमवार दोपहर हाथिगवां थाना क्षेत्र के बानेमऊ मार्ग पर बेंती उपरहार स्थित नाले में युवती का शव फेंक कर कार चालक हत्यारे फरार हो गये। दोपहर दो बजे जब ग्रामीणों ने बड़ी पुलिया के नीचे 22 वर्षीय युवती का शव देखा तो सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना मिलते ही हथिगवां व कुंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों से मृत युवती की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन कोई पहचान नहीं पाया।

हरे रंग की सूट पहने थी युवती 
युवती के शरीर पर हरे रंग का सूट था। उनके शरीर पर हरे और लाल रंग का दुपट्टा भी था। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे, जिससे साफ है कि युवती की हत्या कर शव को फेंका गया था। हथिगवां पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच कर रही है।
मौके पर मवेशी चराने वाले लोग चर्चा करते रहे कि दोपहर करीब 12 बजे सफेद रंग की कार में कुछ लोग आए हैं और शव को नाले में फेंक कर भाग गए हैं। एसओ संतोष सिंह का कहना है कि अज्ञात युवती का शव मिला है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीमा विवाद में उलझ रही पुलिस
बेंती उपरहार पुलिया के पास मिली बच्ची के शव को लेकर हथिगवां और कुंडा थाने की पुलिस लंबे समय से सीमा विवाद में उलझी हुई थी। हथिगवां पुलिस कुंडा का इलाका बता रही थी। जबकि कुंडा पुलिस हथिगवां का इलाका बता रही थी। ऐसे में काफी देर तक चली खींचतान के दौरान मौके पर पहुंचे बेंती प्रधान ने बताया कि घटना हथिगवां थाना क्षेत्र की है। इसके बाद हथिगवां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने की आशंका
युवती के शरीर पर कपड़ों के  अस्त-व्यस्त होने से आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गयी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh