Accidental News / दुर्घटना की खबरें

पलिया अम्बारी सडक़ हादसे की अपडेट, तीन की दर्दनाक मौत ,एक हालात नाजुक...

अम्बारी/आजमगढ़  : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया बाजार के पास दो बाइक आमने सामने बाइक की टक्कर में 3 लोगो की मौत और 1 गम्भीररूप से घायल, घायल व्यक्ति अस्पताल में भर्ती ।  मौके पर पुलिस एवं क्षेत्र के लोगो ने पहुँचकर घायलों को अस्पताल भेजवाया । 
   फूलपुर कोतवाली के पलिया के पास सड़क हादसा में उफरी गांव निवासी मनोज यादव 27 वर्ष पुत्र राजमन यादव एवं अजय यादव  26 वर्ष पुत्र रामलवट यादव दोनों की मौके पर ही मौत  हो गयी ।फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के गोबरहा निवासी गौरव यादव 24 वर्ष पुत्र अनिल यादव का जिला अस्पताल पहुँचते पहुँचते मौत । 
 कृष्ण कुमार (25 वर्ष) पुत्र पलकधारी बाइक सवार गम्भीररूप से घायल । पुलिस एवं क्षेत्र के लोगों की मदद से दोनों को फूलपुर अस्पताल भेजवाया गया । डाक्टरो ने गम्भीररूप से घायल गौरव यादव को जिला अस्पताल भेज दिया , जिला अस्पताल ले जाने पर गौरव की भी मौत हो गयी । वही  गम्भीररूप से घायल कृष्ण कुमार का इलाज अस्पताल में चल रहा है । 
   उफरी निवासी मृतक  पंजाब प्रान्त के लोधियाना शहर में रह कर कमाई करता था , वह दो भाइयों में सबसे बड़ा था । हाल ही में 22 अप्रैल को उसकी शादी हुई थी । अपनी शादी में आया हुआ था । मनोज की पत्नी अंतिमा के एक महीने भी नही बीते थे ,कि पति को खो दिया । मां प्रेमा और भाई सुजीत का रो रो कर बुरा हाल हो गया है । 
अजय भी अपने चचेरे भाई की शादी में आया हुआ था ,आज  चौथ की रश्म है जो मातम में तब्दील हो गई। मृतक अजय  दो भाइयों में सबसे छोटा था । उसका बड़ा भाई राजू शरीर से दिव्यांग है । मां किसमत्ती एवं परिजनों में कोहराम मच गया । दोनों लोधियाना रहते थे । दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है । वही गोबरहा के गौरव यादव के मौत हो जाने की खबर पहुँचते ही परिजनों में हाहाकार मच गया है ।(अम्बारी संवाददाता की अपडेट)


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh