Latest News / ताज़ातरीन खबरें

करवा चौथ पर शॉपिंग करने गई पत्नी, आशिक संग बाजार से फरार हो गई 2 बच्चों की मां, बाइक लेकर इंतजार करता रहा पति


भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक पति को करवा चौथ की शॉपिंग महंगी पड़ गई। दरअसल, उसकी पत्नी अपने आशिक के साथ बाजार से भाग गई। पति बाइक लेकर बाजार में इंतजार करता रह गया। बताया गया कि दोनों की शादी 15 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी है। इससे पहले भी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो चुकी है। पीड़ित पति ने इसकी शिकायत थाने में की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, मामला भिंड जिले के सुरपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुरज पूरा गांव का है। फरियादी नीरज शर्मा (36) कल शनिवार को अपनी पत्नी कल्पना को करवा चौथ की शॉपिंग कराने के लिए भिंड ले गया था और उसने अपनी पत्नी को शॉपिंग करवाई। खरीदी के बाद भिंड से वापस अपने घर जा रहे थे तभी रास्ते में सोने लाल के पूरा के पास आकाश पांडे और उनके साथी दो बाइक पर आए और उसकी पत्नी को अपनी बाइक पर बैठाकर ले गए।
पहले भी भाग चुकी है पत्नी
फरियादी ने बताया कि पत्नी कल्पना दिल्ली में परिवार के साथ रहती थी। उसकी पत्नी का संपर्क आकाश के साथ था, जिसकी उसे कोई सूचना नहीं थी। पत्नी के मोबाइल में देखा था तो आकाश से उसकी बात होती रहती थी और पत्नी उसे अपना भाई बताती थई। पीड़ित पति ने कहा कि आकाश पांडे कई बार हमारे घर पर आया। इस दौरान दोनों संपर्क में आए। कल्पना करीब दो माह पहले दिल्ली से भी आकाश के साथ भाग गई थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली के कर्बला नगर थाने में दर्ज करवाई थी।
पीड़ित ने बताया कि उस वक्त उसकी पत्नी करीब 15 दिन के बाद आकाश के पास रहकर वापस आ गई थी। इसके बाद गांव सूरजपुरा में दोनों बच्चों के साथ रह रही थी, लेकिन उसके बाद भी वह लगातार आकाश से मोबाइल पर संपर्क में थी। एक बार फिर कल्पना आकाश के साथ में खुद अपनी मर्जी से चली गई। फिलहाल पीड़ित पति ने इसकी शिकायत सुरपुरा में की है। सुरपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि फिरयादी ने आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh