Latest News / ताज़ातरीन खबरें

विकासखंड बिलरियागंज व हरैया के क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यो का जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप

• जिलाधिकारी आजमगढ़ विशाल कुमार भारद्वाज द्वारा गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे  विकासखंड  बिलरियागंज व हरैया के क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यो का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे जिससे लोगों में हड़कंप की स्थिति मची रही ।                                                 
बिलरियागंज।आजमगढ़ । बिलरियागंज व हरैया विकासखंड क्षेत्र में सर्वप्रथम डीएम विशाल भारद्वाज द्वारा नगर पालिका परिषद  बिलरियागंज के कस्बे में उच्च  दोनों प्राथमिक विद्यालय  पर बने बूथ का  निरीक्षण किया  गया । इसके बाद रौनापार बिलरियागंज मार्ग जो पीडब्लूडी प्रांतीय खंड से करोड़ों की लागत से बन रही सड़क के कार्य की गुणवत्ता का भी स्थलीय निरीक्षण किये । वहीं जिले के  अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया । जिला अधिकारी द्वारा हरैया विकासखंड के ग्राम सभा तुरकौली में मनरेगा के तहत हो रहे नाले की खुदाई का स्थल निरीक्षण किया व मजदूरों से पूछे की मजदूरी मिलती है कि नहीं और कितना मिलती है मजदूरों द्वारा बताया गया की एक दिन में 230 रूपए मजदूरी मिलती है ।  

लगभग 10 दिन से ऊपर हो गया हम लोगों को काम करते हुए। लेकिन मजदूरी अभी नहीं मिली है उन्होंने  अधिकारियों व कर्मचारियों से भी जानकारी ली उचित जवाब न देने पर जिलाधिकारी ने फटकार लगाई । उसके बाद रौनापार स्थानीय थाने पर भी उनके द्वारा निरीक्षण किया गया और रौनापार में भी मनरेगा द्वारा कराए गए कई कार्यो की जांच की गई ।

 जिलाधिकारी के साथ जिले के संबंधित अधिकारी जहां मौजूद थे तो वहीं पर एसडीएम सगड़ी नरेंद्र कुमार गंगवार, तहसीलदार सगड़ी विवेकानंद दुबे, बीडीओ बिलरियागंज, बीडीओ हरैया मनोज कुमार श्रीवास्तव, सुनील कुमार, राणा प्रताप सिंह, रौनापार थाना प्रभारी विजय प्रकाश मौर्य, बिलरियागंज थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह सहित आदि लोग मौजूद रहे ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh