Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मौनी बाबा की दिव्य आरती की हुई शूटिंग

अहरौला - गुरुवार को राष्ट्रीय संत सेवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष चंद्र तिवारी कुंदन के तत्वावधान में मां शारदा पीजी कॉलेज शंभूपुर गहजी स्थिति श्री श्री 1008 दुर्वासा महामंडलेश्वर ब्रह्मलीन संत मौनी बाबा के जीवन कथा  के बाद  मौनी बाबा के मंदिर में राष्ट्रीय संत सेवा संगठन  टीम के द्वारा मौनी बाबा के मंदिर पर पहुंचकर उनके जीवन पर बनाई गई ।

 पावन कथा और मौनी बाबा पर बनाई गई दिव्य आरती की शूटिंग की गई राष्ट्रीय संत सेवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष चंद्र तिवारी कुंदन ने बताया कि आज दुर्वासा महामंडलेश्वर संत रामलाल दास मौनी बाबा जो चमत्कारी सिद्धियों के संत थे उनके जीवन वृतांत पर  मौनी बाबा की पावन कथा  की गई है जिसका ऑडियो और वीडियो दोनों यूट्यूब पर उपलब्ध है इसी तरह से संत शिरोमणि मौनी बाबा के मंदिर में हमारे द्वारा लिखित आरती का पूरे टीम के साथ शूटिंग की जा रही है ।

जो यूट्यूब चैनल पर मौनी बाबा की कथा के साथ पावन आरती भी आप देख सकेंगे टीम में डायरेक्टर आशीष राजा और सोनू सजनवा के निर्देशन में आरती को गंगा गुंजन ने गाया है और इसमें विशेष सहयोग कवि और साहित्यकार लाल बहादुर चौरसिया का है इस मौके पर  प्राचार्य डॉ. दिवाकर सिंह, राममिलन सिंह, कवि लाल बहादुर चौरसिया लाल, अमित प्रकाश, हरिद्वार, महंत संजय पांडे, रजनीकांत तिवारी, आदि लोग मौजूद रहे।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh